44MP सेल्फी कैमरा वाला 5G फोन आ रहा है भारत, ऐसे होंगे स्पेसिफिकेशंस

Spread the love


नई दिल्ली
स्मार्टफोन ब्रैंड वीवो की ओर से बीते दिनों Vivo V20 भारत में लॉन्च किया गया है और इसे कंपनी 24,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर लेकर आई है। इस डिवाइस के लॉन्च इवेंट में कंपनी ने Vivo V20 SE स्मार्टफोन भी अनाउंस किया है लेकिन इसकी भारत में कीमत अब तक सामने नहीं आई है। हालांकि, अब सामने आया है कि कंपनी Vivo V20 Pro 5G भी अगले महीने लेकर आने वाली है। यह फोन नवंबर के आखिर तक लॉन्च किया जा सकता है।

वीवो इंडिया के सीईओ जोरोम चेन ने ट्विटर पर लिखा है कि कंपनी Vivo V20 Pro 5G को भारत में नवंबर महीने में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, चेन की ओर से डिवाइस की लॉन्च डेट कन्फर्म नहीं की गई है। इस 5G स्मार्टफोन को साउथईस्ट एशिया के थाईलैंड जैसे मार्केट्स में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है और अब कंपनी इसे इंडियन मार्केट में लाने जा रही है। यह डिवाइस दरअसल कुछ महीने पहले चीन में लॉन्च Vivo S7 5G का रीब्रैंडेड वेरियंट है।

Jio vs Airtel vs Vodafone: ₹300 से कम में अनलिमिटेड डेटा, महीने भर की वैलिडिटी

Vivo V20 Pro 5G के स्पेसिफिकेशंस
स्मार्टफोन में 6.44 इंच का AMOLED डिस्प्ले फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ दिया गया है। 1080×2400 पिक्सल्स रेजॉलूशन वाले इस डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। Vivo V20 Pro 5G में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ 8 जीबी तक रैम और 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलता है। फोन मिडनाइट, सनसेट मेलोडी और मूनलाइट सोनाटा कलर में उतारा गया है।

पढ़ें: केवल 5 आसान टिप्स, बढ़ जाएगी आपके फोन की बैटरी लाइफ

बात कैमरा सेटअप की करें तो इस डिवाइस के डिस्प्ले पर मिलने वाले नॉच में 44 मेगापिक्सल का मेन सेल्फी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेकेंडरी सेंसर दिया गया है। वहीं, रियर पैनल पर 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 8 मेगापिक्सल का मल्टीफंक्शनल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मोनो लेंस दिया गया है। फोन में ऐंड्रॉयड 10 बेस्ड FunTouch OS 10 दिया गया है। फोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W फास्ट चार्जिंग के साथ आती है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *