5000mAh बैटरी वाला Poco C3 हुआ लॉन्च, ₹9 हजार से कम में धांसू फीचर वाला स्मार्टफोन

Spread the love


नई दिल्ली
पोको ने भारत में आज अपना नया स्मार्टफोन Poco C3 लॉन्च कर दिया है। पोको का यह फोन 3जीबी+32जीबी और 4जीबी+64जीबी वेरियंट में लॉन्च किया गया है। फोन के 3जीबी रैम वेरियंट कीमत 7,499 रुपये और 4जीबी रैम वेरियंट की 8,999 कीमत रखी गई है। पोको C3 में 5000mAh बैटरी और 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा जैसे धांसू फीचर दिए गए हैं।

पोको C3 के स्पेसिफिकेशन्स
फोन में 6.53 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। डार्क मोड के कारण डिस्प्ले और शानदार लगता है। साथ ही यह बैटरी बचाने का भी काम करता है। फोन में 4जीबी तक के रैम के साथ 64जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर दिया गया है। फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Asus ROG Phone 3 स्मार्टफोन का नया वेरियंट लॉन्च, जानें कीमत

फटॉग्रफी के लिए फोन में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं। इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है।

Samsung Galaxy Z Fold 3 में फुल स्क्रीन का मजा, अंडर-डिस्प्ले कैमरा टेक्नॉलजी है खासियत

फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी खास Better Battery 2.0 टेक्नॉलजी के साथ आती है। बैटरी सेविंग के लिए इसमें खास मोड भी दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी की पावर में 3.2 साल तक कोई कमी नहीं आएगी। यह फोन MIUI 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन तीन कलर ऑप्शन आर्क्टिक ब्लू, लाइम ग्रीन और मैट ब्लैक में आता है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *