Aditya Narayan Wedding Reception Photos: आदित्‍य-श्‍वेता की रिसेप्‍शन पार्टी में जमकर बरसा नूर, खूब हुई मस्‍ती

Spread the love


बॉलिवुड सिंगर, ऐक्‍टर और टीवी होस्‍ट आदित्‍य नारायण अब शादीशुदा इंसान हैं। बीते 1 दिसंबर को आदित्‍य ने अपनी गर्लफ्रेंड श्‍वेता अग्रवाल के साथ मुंबई में सात फेरे लिए। दोनों बीते 10 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। जुहू के ईस्‍कॉन मंदिर में शादी के बाद बुधवार 2 दिसंबर को मौका था रिसेप्‍शन पार्टी का। कोरोना संक्रमण के कारण रिसेप्‍शन पार्टी में सिर्फ 50 लोगों को आमंत्र‍ित किया गया था, लेकिन इस दौरान धमाल खूब मचा। रिसेप्‍शन पार्टी की कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं, जिन्‍हें देख मस्‍ती का अंदाजा लगाया जा सकता है।

पत्‍नी सुनीता संग पहुंचे गोविंदा

आदित्‍य नारायण और श्‍वेता अग्रवाल के वेडिंग रिसेप्‍शन पार्टी में टीवी की दुनिया से भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के साथ ही गोविंदा और उनकी पत्‍नी सुनीता भी पहुंचे। इस दौरान जमकर नाच-गाना हुआ।

मुबारक हो तुमको ये शादी तुम्‍हारी

आदित्‍य ने इस मौके पर काले रंग का टक्‍स‍िडो पहना था, जबकि श्‍वेता खूबसूरत लाल ऑफ शोल्‍डर गाउन में जच रही थीं।

आदित्‍य की परफॉर्मेंस ने लूटी महफ‍िल

इस खास मौके पर आदित्‍य नारायण ने सलमान खान के गाने ‘साजन जी घर आए’ पर परफॉर्मेंस दी। यह गाना ‘कुछ कुछ होता है’ फिल्‍म से है।

जवां शाम में खूब हुई मस्‍ती

दूसरी ओर, शाम को रौशन करने का काम उदित नारायण और उनकी पत्‍नी दीपा नारायण ने किया। दोनों ने ‘दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे’ के सॉन्‍ग ‘मेहंदी लगा के रखना’ पर परफॉर्म किया। यह गाना उदित नारायण ने ही गाया है।

शादी में भी शामिल हुए थे 50 लोग

-50-

कोरोना संक्रमण के मद्देनजर आदित्‍य और श्‍वेता की शादी में भी 50 लोग ही शामिल हुए थे। आदित्‍य ने इस दौरान अपनी बारात में जमकर डांस किया। पिता उदित नारायण ने भी उनका साथ दिया।

‘शापित’ के सेट पर हुई थी पहली मुलाकात

आदित्‍य और श्‍वेता की पहली मुलाकात ‘शापित’ फिल्‍म के सेट पर हुई थी। यह आदित्‍य की बतौर लीड ऐक्‍टर डेब्‍यू फिल्‍म थी और श्‍वेता इसमें उनके अपॉजिट लीड ऐक्‍ट्रेस थीं।

श्‍वेता को र‍िझाना नहीं था आसान

आदित्‍य ने एक इंटरव्‍यू में बताया था कि श्‍वेता को रिझाने के लिए उन्‍हें खूब पापड़ बेलने पड़े थे। शुरुआत में श्‍वेता आदित्‍य के साथ डेट पर जाने को भी तैयार नहीं थीं। लेकिन तब आदित्‍य की मां दीपा नारायण ने श्‍वेत को मनाया था।

भारती और हर्ष का ब‍िंंदास अंदाज

एक रंगीन और यादगार शाम

साजन जी घर आए, दुल्‍हन क्‍यों शरमाए

आदित्‍य के अंदाज ने लूटा मजमा

मेहंदी लगा के रखना, डोली सजा के रखना

आदित्‍य-श्‍वेता का रोमांटिक कपल डांस





Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *