Amazon Great Indian Festival 2020 की शुरुआत 17 अक्टूबर से

Amazon Great Indian Festival 2020 की शुरुआत 17 अक्टूबर से

Spread the love
नई दिल्ली
Amazon Great Indian Festival सेल की शुरुआत 17 अक्टूबर से शुरू होगी। वहीं ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने 16 अक्टूबर से बिग बिलियन डेज़ 2020 सेल का आयोजन करने का ऐलान किया है। हालांकि, ऐमजॉन प्राइम मेंबर्स के लिए 24 घंटे पहले ही सेल शुरू हो जाएगी। इसका मतलब है कि दूसरे ग्राहकों की तुलना में प्राइम मेंबर्स एक दिन पहले ऐमजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में मिलने वाली डील्स और डिस्काउंट का फायदा ले पाएंगे। सेल में मोबाइल फोन्स, अक्सेसरीज और इलेक्ट्रॉनिक्स आदि कैटिगरीज के प्रॉडक्ट्स पर बढ़िया ऑफर्स दिए जाएंगे।

ऐमजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान एचडीएफसी बैंक कार्ड और ईएमआई के जरिए खरीदारी करने पर 10 फीसदी इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा ऐमजॉन इंडिया से पहली बार कम से कम 1 हजार रुपये की शॉपिंग करने पर 5 फीसदी अतिरिक्त कैशबैक भी दिया जा रहा है। 


Samsung Galaxy S20 FE की भारत में एंट्री, जानें दाम

ऐमजॉन की ग्रेट इंडियन फेस्टिविल सेल में कंपनी छोटे कारोबारियों को प्रमोट करने के लिए उनके प्रॉडक्ट्स पर डिस्काउंट भी दे रही है। इसके अलावा, वनप्लस 8T और सैमसंग गैलेक्सी एस20 FE उन नए लॉन्च हुए स्मार्टफोन्स में शामिल हैं जिन्हें पहली बार फेस्टिव सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

फेस्टिव सीजन में खरीदने के लिए बेस्ट हैं ये 10 हजार रुपये से कम में दमदार स्मार्टफोन्स, धांसू हैं फीचर्स

ऐमजॉन पर बनी माइक्रोसाइट के मुताबिक, ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में 6 हजार से ज्यादा इलेक्ट्रॉनिक्स और अक्सेसरीज पर डील्स ऑफर की जाएंगी। मोबाइल फोन्स और अक्सेसरीज पर कुछ बेहद शानदार डील्स मिलेंगी। ऐमजॉन सेल के दौरान गेमिंग डिवाइसेज़ पर 55 फीसदी तक डिस्काउंट मिलेगा। इसी तरह विभिन्न सॉफ्टवेयर प्रॉडक्ट्स पर 70 फीसदी डिस्काउंट दिया जाएगा।

31 अक्टूबर तक BSNL के सभी प्रीपेड प्लान पर मिल रहा 25 फीसदी अतिरिक्त डेटा

ऐमजॉन सेल में ऐमजॉन एको, फायर टीवी और किंडल डिवाइसेज पर 50 फीसदी तक छूट मिलेगी। इसके अलावा टीवी और होम अप्लायंसेज पर 65 फीसदी तक छूट दी जाएगी। ऐमजॉन ने नो-कॉस्ट ईएमआई के लिए बजाज फिनजर्व के साथ साझेदारी की है। ऐमजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के 5 दिन तक चलने की उम्मीद है।


Source link


Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *