Apple ने लॉन्च किए अपने सबसे महंगे हेडफोन, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

Spread the love


नई दिल्ली
Apple ने अपने सबसे महंगे हेडफोन लॉन्च कर दिए हैं। कंपनी ने Apple AirPods Max के साथ हेडफोन सेगमेंट में एंट्री की है। कंपनी ने एयरपॉड मैक्स को 59,900 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया है। ऐपल के इस हेडफोन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी मिले जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली। दरअसल ऐपल के इस हेडफोन के इयर कुशन को लेकर लोग इसका मजाक उड़ा रहे हैं।

₹6,500 में रिप्लेस होगा इयर कुशन
ऐपल के सबसे महंगे हेडफोन का अगर इयर कुशन आपको रिप्लेस करने की जरूरत पड़ती है तो आपको इसके लिए ₹6,500 खर्च करने होंगे। इस कीमत में आप एक बजट ऐंड्रॉयड फोन खरीद सकते हैं।

5 कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं इयर कुशन
ऐपल हेडफोन के कुशन 5 कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं। इन्हें सिल्वर, ब्लैक, ग्रीन, स्काई ब्लू और रेड कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा। ऐपल इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक ये कुशन आप 765 रुपये प्रति महीने की EMI पर भी ले सकते हैं।

ये एयरपॉड्स मैक्स चार्जर के साथ नहीं आते हैं। यह कंपनी के कार्बन फ्री बनने की दिशा में कदम है। कंपनी ने कुछ समय पहले यह घोषणा भी की थी कि अब आईफोन रिटेल बॉक्स में चार्जर और इयरपॉड्स नहीं मिलेंगे। फिलहाल ऐपल के ये लेटेस्ट हेडफोन भारतीय यूजर्स तक पहुंचने में अभी कुछ वक्त लग सकता है। भारत में रेड और सिल्वर कलर वेरियंट्स की डिलिवरी में दो हफ्तों का वक्त लग सकता है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *