Bigg Boss 14 : सलमान खान ने फिर बिना नाम लिए अर्नब गोस्वामी पर ली चुटकी, हंस पड़ घरवाले

Spread the love


टीवी का चर्चित रिऐलिटी शो बिग बॉस का सीजन 14 अब तेजी से अपनी रफ्तार पकड़ रहा है। घर में फ्रेशर्स और सीनियर्स के बीच जमकर बहस और मस्ती-मजाक हो रही है। वहीं, वीकेंड के वार पर सलमान खान आकर शो में चार चांद लगा देते हैं। वह घरवालों के रैवये से अगर नाखुश होते हैं तो कुछ ऐसी बातें करते हैं कि सभी का मूड बन जाता है और सभी हंसने पर मजबूर हो जाते हैं। सलमान खान ने एक बार फिर न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी पर चुटकी ली है। इसके बाद घरवाले हंस पड़े।

जान कुमार सानू से बात करते हुए ली चुटकी
बिग बॉस में रविवार यानी वीकेंड के वार के मौके पर सलमान खान जान कुमार सानू से बात करते हुए कहते हैं कि वह किसी के इशारे पर नाच रहे हैं। वह आगे कहते है कि जान घर में किसी की नहीं सुनता और कभी-कभी तो अपनी नहीं सुनता है। अगर देखा जाए तो तीनों सीनियर्स के बाद जान ही दिमागी तौर पर सीनियर है। इसके बाद सलमान ने जान को समझाते हुए कहा, ‘मैं ये नहीं कहूंगा कि दिस वॉन्ट्स टू नो, दैट वॉन्ट्स टू नो, सिम्पल है मुझे ये जानना है कि आप किस तरफ हो, आप किस राह पर चल रहे हैं।’ बता दें कि अर्नब गोस्वामी अपने शो के दौरान अक्सर नेशन वॉन्ट्स टू नो कहते नजर आते हैं।

Rita Bhattacharya Exclusive: इसलिए जान बन सकता है BB14 का विनर

टीआरपी स्कैम को लेकर कसा था तंज
बताते चलें कि पिछले वीकेंड के वार के दौरान सलमान खान ने अर्नब गोस्वामी पर तंज कसा था। दरअसल, सलमान खान ने बिग बॉस के घर में मौजूद लोगों से वे अपने गेम को ठीक से आगे बढ़ाएं। इसके साथ ही उन्होंने घरवालों को समझाया कि सिर्फ टीआरपी पाने के लिए वो लोग कुछ न करें नहीं तो उनका चैनल बंद हो जाएगा। इसके बाद अर्नब गोस्वामी का भी रिऐक्शन आया था और उन्होंने सलमान खान पर निशाना साधा था।

रिपब्लिक टीवी पर टीआरपी में हेरफेर करने का आरोप
गौरतलब है कि रिपब्लिक टीवी पर टीआरपी में हेरफेर करने का आरोप लगा था। टीआरपी स्कैम के खुलासे में पुलिस ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत केस की कवरेज के दौरान कुछ चैनल्स ने किस तरह फेक टीआरपी हासिल की। टीआरपी स्कैम सामने आने के बाद उन चैनल को जमकर ट्रोल किया गया और लोगों ने जमकर अपना गुस्सा मीडिया पर निकाला।

Bigg Boss 14 के घर और सेट की पहली झलक



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *