Bigg Boss 14 Salman Khan Fees: सलमान के एक एपिसोड की फीस सुनकर रह जाएंगे दंग

Spread the love


टीवी पर एक बार फिर ‘बिग बॉस’ का बिगुल बज चुका है। सलमान खान लगातार 11वें सीजन में इस शो को होस्‍ट कर रहे हैं। साल 2010 से ‘बिग बॉस’ का मतलब सलमान खान ही हैं। जाहिर तौर पर ‘बिग बॉस 13’ की जबरदस्त सफलता ने फैन्स और मेकर्स दोनों की उम्मीदों को बढ़ा दिया है। लेकिन इसके साथ ही जो एक चीज बढ़ी है वो है सलमान खान की फीस। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलिवुड के इस सबसे बड़े सुपरस्‍टार को ‘बिग बॉस 14’ होस्‍ट करने के लिए जो फीस मिल रही है, उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

छोटे पर्दे पर सबसे अधिक फीस पाने वाले ऐक्टर
रिपोर्ट्स बताते हैं कि सलमान खान को ‘बिग बॉस 14’ के लिए बतौर फीस 250 करोड़ रुपये मिल रहे हैं। यह रकम थोड़ी ऊपर नीचे भी हो तो फर्क नहीं पड़ता, क्‍योंकि इस तरह सलमान खान टीवी पर सबसे ज्‍यादा पैसा पाने वाले बॉलिवुड सिलेब्रिटी हैं।

एक एपिसोड की फीस 10.25 करोड़ रुपये
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सलमान खान को हर एपिसोड की शूटिंग के लिए 10.25 करोड़ रुपये मिल रहे हैं। सलमान ग्रैंड प्रीमियर और ग्रैंड फिनाले के अलावा हर हफ्ते शनिवार और रविवार को ‘बिग बॉस’ में वीकेंड का वार लेकर आते हैं।


जेनिफर विंगेट ने ठुकराया 3 करोड़ का ऑफर?
हाल ही में इस शो से जुड़ी एक खबर काफी सुर्खियों में रही, जिसमें बताया गया था कि जेनिफर विंगेट को भी ब‍िग बॉस होस्‍ट करने का ऑफर मिला था, लेकिन उन्‍होंने इस शो का ऑफर ठुकरा दिया है। जेनिफर को शो के लिए भारी-भरकम फीस ऑफर की गई थी। रिपोर्ट्स बताते हैं कि उन्‍हें 3 करोड़ रुपये की फीस ऑफर की गई थी।





Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *