Bihar Election: शहाबुद्दीन के बहाने नड्डा का तेजस्वी पर अटैक, बोले- बिहार का मखाना दुनियाभर में पहुंचाएंगे

Spread the love


पटना
विहार विधानसभा चुनाव के लिए दो दिवसीय दौरे पर बिहार पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (Jagat Prakash Nadda) ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा है। जेपी नड्डा ने एक तरफ जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की तारीफ की। वहीं शहाबुद्दीन के बहाने राजद (RJD) के विकास मॉडल पर प्रश्न उठाया। काराकाट के राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नीतीश कुमार और लालू यादव सरकार की तुलना करते हुए कहा, “लालू राज में बिहार में सिर्फ 24 प्रतिशत क्षेत्र में बिजली थी, आज शत-प्रतिशत बिजली है। तब बिहार का बजट 24 हजार करोड़ रुपये था। आज 2 लाख 20 हजार करोड़ रुपये का बजट है। ये बिहार का विकास है।”

नड्डा ने तेजस्वी यादव के ’10 लाख युवाओं को नौकरी’ पर तंज किया। नड्डा ने कहा, “आज राजद वाले विकास का नया नक्शा लेकर आ रहे हैं। उन्हें नरेन्द्र मोदी जी को धन्यवाद देना चाहिए, क्योंकि मोदी जी ने उन्हें भी विकास का अर्थ सिखा दिया है। राजद वही दल है, जिसके राज में शहाबुद्दीन को राजनीतिक संरक्षण मिलता रहा। नीतीश जी की जब सरकार आई तब शहाबुद्दीन को जेल भेजा गया।”

पिता रामविलास पासवान की सलाह पर बिहार चुनाव में NDA से अलग हुई LJP: चिराग पासवान का दावा

बिहार के मखाने को विश्व भर में पहुंचाएंगे
प्रधानमंत्री मोदी के आत्मनिर्भर अभियान की तारीफ करते हुए नड्डा ने कहा कि “दुनिया का 80 प्रतिशत उच्च गुणवत्ता का मखाना बिहार में पैदा होता है। हम इस मखाने को आत्मनिर्भर भारत के अंतर्गत विश्व स्तर पर ब्रैंडिग करके उचित मूल्य पर बेचने का और नौजवानों को रोजगार देने का काम हम करेंगे।” जनसभा को सम्बोधित करने के दौरान जेपी नड्डा ने कहा बिहार उन्हें अपने घर जैसा लगता है। जेपी को याद करते हुए उन्होंने कहा कि जब मैं बिहार आता हूं, तो मुझे लगता है जैसे मैं अपने घर आया हूं। मैंने राजेन्द्र प्रसाद जी की अंत्येष्टि भी देखी है और जयप्रकाश नारायण जी के आंदोलन का साक्षी भी रहा हूं। मैं जब भी बिहार आता हूं तो प्रेरणा से ओत-प्रोत हो जाता हूं।

Bihar Chunav : जब सिर पर पैर रखकर भागे विधायक जी, जनता थी ही इतनी नाराज… देखिए वीडियो

अगले कुछ दिनों में प्रधानमंत्री और गृहमंत्री भी करेंगे प्रचार
चुनाव की घोषणा होने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह बिहार के प्रचार से दूर हैं। लेकिन आने वाले कुछ दिनों में प्रधानमंत्री के साथ-साथ भाजपा के बड़े नेताओं बिहार में वोट मांगते हुए दिखेंगे।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *