Boult लेकर आया LED पावर्ड वायरलेस Zigbuds, कीमत ₹2500 से कम

Spread the love


नई दिल्ली
प्रीमियम और कई मिडरेंज डिवाइसेज से अब 3.5mm हेडफोन जैक गायब हो गया है और नया ट्रेंड ट्रूली वायरलेस इयरबड्स का है। इस ट्रेंड को और ज़्यादा ट्रेंडी बनाते हुए टेक ब्रैंड Boult की ओर ने मौजूदा TWS की रेंज में नया प्रॉडक्ट शामिल किया गया है। कंपनी अब LED पावर्ड Zigbuds लेकर आई है और इन स्टाइलिश बड्स से यूजर्स को वर्ल्ड क्लास साउंड एक्सपीरियंस देने का दावा कर रही है।

नए क्लासी Zigbuds की कीमत 2,499 रुपए रखी गई है और कंपनी इन्हें दो कलर ऑप्शंस- ब्लैक और ग्रे में लेकर आई है। ये पावरफुल TWS बड्स शॉपिंग प्लेटफॉर्म ऐमजॉन से खरीदे जा सकेंगे। Boult के नए Zigbuds में यूजर्स को IPX7 वॉटर रेसिस्टेन्स भी मिलता है, यानी कि ये बड्स स्प्लैश-प्रूफ हैं। ऐसे में हैवी वर्कआउट या एक्सरसाइज के वक़्त आने वाले पसीने के इनपर असर नहीं पड़ेगा।

पढ़ें: ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान हो रहा बड़ा स्कैम, सरकारी एजेंसी ने दी चेतावनी

18 घंटे का प्लेबैक टाइम
स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Boult Zigbuds में 10mm के निओबॉडी ड्राइवर्स दिए गए हैं और इनसे 2402mhz-2480mhz का फ्रीक्वेंसी रिस्पॉन्स मिलता है। कंपनी की मानें तो इनमें मिलने वाली लिथियम-आयन बैटरी से सिंगल चार्ज पर 18 घंटे तक का प्लेबैक टाइम यूजर्स को मिलेगा। इसके अलावा म्यूजिक और फोन के बीच स्विच करने के लिए इनमें बिल्ट-इन माइक और टच कंट्रोल दिया गया है।

पढ़ें: साइबर क्रिमिनल्स के निशाने पर आप, एक गलती और अकाउंट साफ

20 मीटर की ट्रांसमिशन रेंज
पावरफुल ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ 80 घंटे के स्टैंड-बाय टाइम और 20 मीटर तक की ट्रांसमिशन डिस्टेंस वाले इन Zigbuds को खास तौर से फैशनबल डिजाइन के साथ हाई-क्वालिटी ऑडियो की उम्मीद करने वाले एक्टिव कंज्यूमर्स के लिए डिजाइन किया गया है। कंपनी ने अपने TWS के मौजूदा लाइनअप में यह नया एडिशन बढ़ती डिमांड के चलते किया है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *