BSNL यूजर के लिए बड़ी खबर, 135 के टैरिफ पर अब ज्यादा लाभ, देखें डीटेल

Spread the love


नई दिल्ली।
बीएसएनएल यानी भारत संचार निगम लिमिटेड सिम यूजर्स के लिए बड़ी खबर आई है। बीएसएनएल ने घोषणा की है कि बुधवार 21 अक्टूबर से बीएसएनएल के 135 के स्पेशल टैरिफ वाउचर (STV) पर मिलने वाले लाभ को बढ़ाया जाएगा और जिन यूजर्स को फिलहाल इस टैरिफ के रिचार्ज पर दूसरे नेटवर्क पर बात करने के लिए 300 मिनट यानी 5 घंटे मिलते हैं, वो अब 1440 मिनट यानी 24 दिन में 24 घंटे तक दूसरे नेटवर्क पर बात कर पाएंगे।

ये भी पढ़ें-ढेर सारे फीचर्स के साथ Gionee का धांसू स्मार्टफोन F8 Neo लॉन्च, दाम बेहद कम

हालांकि, यह सुविधा फिलहाल बीएसएनएल के तमिलनाडु सर्किल के लिए शुरू की गई है और माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में अन्य राज्य में भी बीएसएनएल यूजर्स को यह लाभ मिलने लगेगा। वैसे यह बीएसएनएल पर निर्भर करता है कि वह बाकी राज्यों में 135 के टैरिफ पर मिलने वाले लाभ में बढ़ोतरी कब करती है।

ये भी पढ़ें- वॉशिंग मशीन पर बेस्ट डील, फेमस कंपनियां Amazon Sale में दे रहीं भारी छूट

तमिलनाडु के बीएसएनएल यूजर्स को फायदा ही फायदा

1140 मिनट एक्स्ट्रा
बीएसएनएल के मुताबिक, तमिलनाडु राज्य के बीएसएनएल यूजर 21 अक्टूबर से किसी भी अदर लोकल या एसटीडी नेटवर्क पर महीने में 1440 मिनट तक बात कर पाएंगे। पहले यह सुविधा 5 घंटे तक सीमित थी, जो कि अब बढ़कर 24 घंटे की हो गई है। 135 रुपये के इस टैरिफ की वैलिडिटी 24 दिनों की होती है। बीएसएनएल यूजर इसी सुविधा के तहत एमटीएनएल दिल्ली और एमटीएनएल मुंबई नेटवर्क पर भी बात कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- 40 घंटे बैटरी लाइफ वाला Nokia का वायरलेस हेडफोन लॉन्च, जानें कीमत

अन्य लाभ भी
तमिलनाडु बीएसएनएल फेस्टिवल सीजन में ग्राहकों को और ज्यादा फायदा पहुंचाने की कोशिश में है और इसी कोशिश के तहत 22 अक्टूबर से 160 रुपये के टॉपअप रिचार्ज पर फुल टॉकटाइम मिलेगा। इसकी वैलिडिटी 3 दिन की है। ग्राहक इसे C-Topup, M-Wallet और वेब पोर्टल से रिचार्ज करा सकते हैं और इसे किसी पेपर वाउचर की मदद से रिचार्ज नहीं कराया जा सकेगा। माना जा रहा है कि इस फेस्टिवल सीजन बीएसएनएल ग्राहकों को और कई फायदे मिल सकते हैं, जिसके बारे में फिलहाल किसी तरह की घोषणा नहीं हुई है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *