Galaxy F41 #FullOn Festival में केवल 3 दिन बाकी! इस लाइव कॉन्सर्ट के बारे में जानें सब कुछ

Spread the love


अपने पसंदीदा आर्टिस्ट के परफॉर्मेंस को देखने के लिए लाइव कॉन्सर्ट में गए काफी वक्त हो गया ना? वेन्यू पर टाइम से पहुंचने से लेकर अपने लिए ड्रिंक खरीदने, स्टेज के पास बेस्ट स्पॉट तलाशने, लाइट्स ऑफ होने का इंतजार करने और अपने फेवरेट आर्टिस्ट की ग्रैंड एंट्री पर पूरी ताकत से चिल्लाने के पूरे एक्साइटमेंट तक, लाइव कॉन्सर्ट की एक-एक बात जबरदस्त होती है। अगर आप इस फीलिंग को मिस कर रहे हैं, तो अच्छी खबर यह है कि 2020 का बेस्ट वर्चुअल लाइव कॉन्सर्ट अब दूर नहीं है! जी हां, भले ही आप अपने घरों से नहीं निकल सकते, लेकिन पहले की तरह ही अपने गैंग के साथ इंजॉय फिर भी किया जा सकता है! आप पूछेंगे कैसे? सोशल डिस्टेंसिंग के वक्त में होने जा रहे ग्रैंड वर्चुअल फेस्टिवल Samsung’s #FullOn Festival में केवल तीन दिन बाकी हैं। तो अपने ड्रिंक के साथ तैयार हो जाइए, अपने चाहने वालों के साथ रूम में बैठ जाइए और कुछ सबसे बड़े स्टार्स की एक के बाद एक लाइव परफॉर्मेंस वाली म्यूजिक, फन और एक्साइटमेंट से सराबोर #FullOnFestival वाली रात के मजे लीजिए।

अभी से एक्साइटेड हैं ना? अच्छी खबर यह है कि हम यह #FullOn फील वाली शाम एक्सपीरियंस करने से केवल तीन दिन दूर हैं। अगर आपको अब तक हमारी ओर से शेयर किए गए डीटेल्स की खबर नहीं है तो #FullOn फेस्टिवल के बारे में आपको ये बातें जरूर पता होनी चाहिए जिससे आप यह फन मिस ना कर दें:

कब होने जा रहा है #FullOn festival?
Samsung का बेजोड़ ऑनलाइन कॉन्सर्ट जिसका नाम #FullOn Festival है, 8 अक्टूबर को शाम 5:30 बजे से शुरू होने वाला है। तो उस स्लॉट के लिए समय से पहले ही सारे काम निपटा लीजिए!


क्या सेलिब्रेट कर रहा है Samsung?

कंपनी Galaxy F range के पहले स्मार्टफोन- Galaxy F41 का बड़ा लॉन्च सेलिब्रेट कर रही है। Galaxy F41 स्मार्टफोन 6000mAh की घंटों चलने वाली बैटरी के साथ आता है, जो आपके कभी ना खत्म होने वाले गेमिंग सेशंस या फिर जब आप अपनी फेवरेट मूवी या शो देख रहे हों तब #FullOnEnergy की गारंटी देती है। इसके अलावा क्या! फोन में शानदार sAMOLED Infinity-U display और पावरफुल 64MP Camera दिया गया है, Samsung ने कोई कसर ना छोड़ने का फैसला किया है। प्रॉडक्ट के बारे में और डीटेल्स पता करने के लिए सबसे नीचे स्क्रॉल करें।

#FullOn festival में कौन करेगा परफॉर्म?
भारत के फेवरेट आर्टिस्ट्स। हां! म्यूजिक और कॉमेडी की दुनिया के चार जाने-माने नाम अपनी परफॉर्मेंस के दम पर #FullOn festival स्टेज पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

सैमसंग गैलेक्सी F41

WhatsApp Image 2020-10-06 at 10.44.02 AM.

सैमसंग गैलेक्सी F41

पहली परफॉर्मर हैं बॉलिवुड सेंसेशन, नेहा कक्कड़। एक सिंगर जिन्होंने ना सिर्फ अपने म्यूजिक बल्कि अपनी एनर्जी-पैक्ड परफॉर्मेंस से हमेशा हम सबका दिल जीता है! आखिर कौन उनकी क्यूटनेस, चार्म और चुलबुलेपन से प्यार नहीं करता। इंतजार कीजिए क्योंकि #FullOn festival में वह एक बार फिर आपको दिवाना बनाने आ रही हैं।


अगला नाम एक और सिंगिंग सेंसेशन का है, जिन्हें हमने रिएलिटी शो जज के तौर पर भी कई बार देखा है, वह हैं नीति मोहन! क्या आपको पता है वह एक ट्रेंड क्लासिकल सिंगर हैं? इन दिनों वह इंस्टाग्राम पर अपने डांस विडियोज से जलवा बिखेर रही हैं। वह टैलेंट की पावरहाउस हैं। नीति ने बताया है कि उनके लिए #FullOn का मतलब क्या है और उनका जवाब काफी इंस्पायरिंग है।


रात के तीसरे परफॉर्मर आपको लोटपोट करने और हंसाने आएंगे। वह मौजूदा वक्त के सबसे सक्सेसफुल कॉमेडियंस में से एक राहुल दुआ हैं! राहुल अपने यूनीक जोक्स के दम पर कॉमेडी के ऑफबीट करियर को नए स्तर पर ले गए हैं। वह जबरदस्त कॉन्फिडेंस के साथ बेहद खास अंदाज में जोक पेश करते हैं।


शानदार शाम के फाइनल परफॉर्मर हैं एक इंडियन रैप गुरु। एक ऐसा शख्स जो भारत के हिप-हॉप सीन में मुंबई का नाम लेते वक्त हमें प्राउड फील करवाता है। हम बात कर रहे हैं डिवाइन की! ब्लॉकबस्टर मूवी ‘गली बॉय’ के धमाकेदार ‘मेरे गली में’ सॉन्ग के पीछे वही असल चेहरा हैं।


यही वजह है कि हमने कहा कि यह #FullOn एक्साइटमेंट वाली रात होगी और इसमें फीचर पैक्ड #GalaxyF41 का लॉन्च देखने का मौका भी मिलेगा।

नए Galaxy F41 के बारे में स्पेशल क्या है?
अभी इस फोन के केवल तीन फीचर्स ही अनाउंस हुए हैं। लेकिन शानदार डिस्प्ले, पावरफुल बैटरी औऱ एक जबरदस्त कैमरा सेटअप के अलावा जो बात इस हाई-परफॉर्मेंस स्मार्टफोन को स्पेशल बनाती है, वह यह है कि फोन Gen Z के जीने के तरीके को दिखाता है, जो अपने हर काम में #FullOn एक्सपीरियंस की उम्मीद करते हैं।

Samsung यह डिवाइस Gen Z के लिए लेकर आया है, जिनमें से ज्यादातर दिन में काम और बाकी वजहों से फोन के साथ घंटों वक्त बिताते हैं। उनके लिए, #FullOn परफॉर्मेंस वाला फोन कोई लग्जरी नहीं बल्कि एक जरूरत है, और Galaxy F41 के साथ Samsung यही ऑफर करना चाहता है।

आप कहां खरीद सकते हैं यह फोन?

देशभर में 250 मिलियन से ज्यादा कस्टमर्स तक यह नई टेक्नॉलजी पहुंचाने के लिए Samsung ने Flipkart से हाथ मिलाया है। इसके अलावा नए Galaxy F41 के साथ अपनी लाइफ #FullOn फन कैसे बना सकते हैं, इस बारे में ज्यादा जानने के लिए आप Samsung की वेबसाइट भी देख सकते हैं।

और अब, हम आते हैं सबसे जरूरी बात पर!

कहां देख पाएंगे #FullOn festival?
कई जगहें हैं, जहां आप इसे देख सकते हैं। Samsung इसकी लाइवस्ट्रीमिंग Facebook Live पर करेगा। इसके अलावा आप Youtube, Twitter, Flipkart App,और यहां टाइम्स ऑफ इंडिया पर भी इसे लाइवस्ट्रीम होते हुए देख सकते हैं।

हम 8 अक्टूबर से सिर्फ तीन दिन दूर हैं! तो अभी से अपने कैलेंडर्स मार्क कर लीजिए और हम आपसे शाम 5:30 बजे #FullOn festival में #FullOn एनर्जी के साथ इस साल का सबसे बड़ा वर्चुअल इवेंट सेलिब्रेट करने के लिए मिलेंगे।

डिस्क्लेमर: यह एक ब्रैंड पोस्ट है और इसे टाइम्स इंटरनेट की स्पॉटलाइट टीम ने लिखा है।





Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *