Google Pixel 4a का जलवा, जानें केवल 30 मिनट में क्यों हुआ ‘आउट ऑफ स्टॉक’

Spread the love


नई दिल्ली
शॉपिंग साइट्स पर चल रही फेस्टिव सेल के दौरान कई स्मार्टफोन्स पहली बार सेल पर आ रहे हैं और Google Pixel 4a भी इनमें शामिल रहा। फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में इस फोन की पहली सेल हुई और यह फोन 29,999 रुपये के स्पेशल प्राइस पर उतारा गया था। केवल 30 मिनट में ही यह पिक्सल डिवाइस आउट-ऑफ-स्टॉक हो गया। इस डिवाइस को गूगल केवल एक ही कलर और एक ही स्टोरेज वेरियंट में लेकर आया है और इसे बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है।

सर्च इंजन कंपनी गूगल की ओर से प्रेस स्टेटमेंट में कहा गया है, ‘गूगल जल्दी से जल्दी और डिवाइसेज भारत में लाने पर काम कर रहा है और स्टॉक अवेलेबल होते ही अपडेट्स शेयर करेगा।’ Pixel 4a की भारत में सेल फ्लिपकार्ट पर 16 अक्टूबर को बिग बिलियन डेट स्पेशल्स में शुरू हुई और रात 12:30 बजे तक इस डिवाइस के सारे यूनिट्स बिक गए। 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आने वाले इस डिवाइस को कंपनी 29,999 रुपये के स्पेशल प्राइस पर लेकर आई है।

पढ़ें: Nord को टक्कर देगा गूगल का सस्ता फोन Pixel 4a

इसलिए हुआ आउट-ऑफ-स्टॉक
गूगल की ओर से कहा गया है कि Pixel 4a का भारत में ओरिजनल प्राइस 31,999 रुपये है और सेल खत्म होने के बाद फोन को इस कीमत पर खरीदा जा सकेगा। ऐसे में बायर्स को कुछ वक्त के लिए ही स्पेशल प्राइस पर फोन खरीदने का मौका मिल रहा था। साथ ही यह डिवाइस लेटेस्ट Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है। बता दें, पिक्सल सीरीज के सभी डिवाइसेज को गूगल की ओर से सबसे पहले नए फीचर्स और अपडेट्स दिए जाते हैं। फोन की कैमरा परफॉर्मेंस फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स को भी टक्कर देती है। इस फोन में गूगल 3.5mm हेडफोन जैक भी दे रहा है।

शानदार डील्स: ऐमजॉन में इन प्रॉडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट

Pixel 4a के स्पेसिफिकेशंस
स्मार्टफोन में 5.81 इंच का Full HD+ OLED पंच-होल डिस्प्ले 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो और HDR सपॉर्ट के साथ दिया गया है। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर वाले इस फोन में 3,140mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W चार्जिंग अडॉप्टर के साथ आती है। फोन में 12.2 मेगापिक्सल का सिंगल प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। गूगल के सॉफ्टवेयर के साथ इसकी कैमरा परफॉर्मेंस कमाल की मिलती है। 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले डिवाइस में यूएसबी Type-C चार्जिंग पोर्ट मिलता है। यह डिवाइस केवल सिंगल ब्लैक कलर में आता है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *