Happy Birthday Sunny Deol: डिंपल कपाड़िया को लेकर जब सनी देओल को पत्नी ने दे डाली थी यह धमकी

Spread the love


आज 19 अक्टूबर को सनी देओल अपना 64वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। बॉलिवुड के सबसे शानदार डीलडौल रखने वाले ऐक्टर्स में से एक सनी देओल ने 1983 में ‘बेताब’ से डेब्यू किया। इस फिल्म के लिए वह बेस्ट ऐक्टर के लिए फिल्मफे.र अवॉर्ड्स में नॉमिनेट भी हुए थे। इसके बाद सनी फिल्म ‘अर्जुन’ (1985) में नजर आए और यहीं से उन्हें ऐक्शन हीरो वाला टैग मिल गया। इसके बाद सनी ने ‘घायल’, ‘डर’, ‘बॉर्डर’, ‘जिद्दी’, ‘गदर’ जैसी कई बेहतरीन फिल्में कीं। सनी अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी लव-लाइफ को भी लेकर काफी चर्चा में रहे।

सनी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल

दरअसल कुछ साल पहले सनी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ, जिसमें उनके साथ डिंपल कपाड़िया नजर आ रही थीं। साल 2017 सितम्बर में वायरल हुआ यह वीडियो लंदन का बताया जा रहा था।

एक-दूसरे की कंपनी इंजॉय करते दिखे थे दोनों

इस वीडियो में दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे थे। इस वीडियो में दोनों एक-दूसरे की कंपनी इंजॉय करते दिखे थे। इसी के साथ लोग उनके पुराने प्यार के एक बार फिर से जिंदा होने की चर्चा करने लगे थे।

तस्वीरों ने बयां की है रिश्ते की कहानी

हालांकि दोनों ने कभी मीडिया में खुद इस बारे में कुछ नहीं कहा, लेकिन तस्वीरों ने उनके रिश्ते की कहानी भी खूब बयां की है।

दोनों की रियल लाइफ केमिस्ट्री भी खूब सुर्खियों में रही

डिंपल और सनी की धमाकेदार जोड़ी कई फिल्मों में नजर आई, जिसमें ‘अर्जुन’, ‘मंजिल मंजिल’, ‘आग का गोला’, ‘गुनाह’ और ‘नरसिम्हा’ जैसी फिल्में शामिल हैं। इसी के साथ शादीशुदा होने के बावजूद अखबारों में दोनों की रियल लाइफ केमिस्ट्री भी खूब सुर्खियों में रही।

डिंपल के साथ उनके किस्से खूब सुनने में आए

साल 1973 में डिंपल कपाड़िया ने अपनी पहली फिल्म ‘बॉबी’ से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया और उसी साल वह राजेश खन्ना की पत्नी भी बन गईं। बता दें कि डिंपल से ठीक पहले अमृता सिंह के साथ भी अफेयर को लेकर चर्चा में रह रहे थे सनी देओल। अमृता उनसे दूर हो गईं, लेकिन डिंपल के साथ उनके किस्से कहे जाने लगे और तब वह राजेश खन्ना से अलग रहने लगी थीं।

11 साल तक चला उनका यह कथित अफेयर

11-

बताया जाता है कि 11 साल तक उनका यह कथित अफेयर चला। मीडिया में चर्चा यहां तक थी कि सनी देओल की पत्नी पूजा ने उन्हें इस रिश्ते को खत्म करने की धमकी दी, वर्ना दोनों बेटों को लेकर घर से निकल जाने तक की बात कह दी थी।

इसके बाद सनी अपनी फैमिली के लिए खड़े हो गए

कहते हैं इसके बाद सनी अपनी फैमिली के लिए खड़े हो गए। बताया जाता है कि बरसों बाद सनी और डिंपल एक बार फिर तब साथ दिखे थे जब ऐक्ट्रेस की बहन सिंपल गुजर गई थीं और ऐक्टर उन्हें सांत्वना देते दिखे थे।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *