Honor ने लॉन्च की दो नई स्मार्टवॉच, मिलेगी 25 दिन तक की बैटरी लाइफ

Spread the love


नई दिल्ली।
स्मार्टफोन मेकर कंपनी हुवावे के सब ब्रैंड ऑनर ने भारत में दो नई स्मार्टवॉच Honor Watch GS Pro और Honor Watch ES लॉन्च की हैं। ऑनर वॉच ईएस का डिजाइन युवाओं को आकर्षित करने वाला है और इसमें रेक्टैंगुलर शेप वाला डिस्प्ले है। वहीं, ऑनर वॉच जीएस प्रो को खास अर्बन एक्सप्लोरर्स को ध्यान में रखकर बनाया गया है और इसमें सर्कुलर डिस्प्ले दिया गया है। दोनों ही स्मार्टवॉच को पिछले महीने IFA 2020 में पेश किया गया था।

क्या है कीमत
कंपनी ने ऑनर वॉच GS Pro की कीमत 17,999 रुपये रखी है और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन में आती है। वहीं ऑनर वॉच ES को 7,499 रुपये में खरीदा जा सकेगा और यह मीटीऑराइट ब्लैक कलर में आती है। ऑनर वॉच GS Pro की बिक्री 16 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी, हालांकि फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स इसे एक दिन पहले से खरीद सकते हैं। वहीं, ऑनर वॉच ES की बिक्री 17 अक्टूबर से ऐमजॉन पर होगी और प्राइम मेंबर्स के लिए यह 16 अक्टूबर से ही उपलब्ध होगी।

Realme: स्मार्टफोन्स पर ₹5 हजार तक और स्मार्ट TV पर ₹3 हजार तक की छूट

Honor Watch GS Pro की खासियत
ऑनर वॉच जीएस प्रो में 1.39 इंच का सर्कुलर AMOLED टच डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजॉलूशन 454×454 पिक्सल्स है। इसमें Kirin A1 प्रोसेसर और ड्यूल नेविगेशन सिस्टम के साथ जीपीएस सपॉर्ट मिलता है। स्मार्टवॉच में वॉइस कॉलिंग के लिए बिल्ट-इन स्पीकर और माइक्रोफोन दिया गया है। ब्लड ऑक्सीजन लेवल को मांपने के लिए इसमें SpO2 मॉनिटर भी मिलता है। इसके अलावा स्मार्टवॉच में हार्ट रेट मॉनिटर, 100 वर्कआउट मोड्स, स्ट्रेस मॉनिटर, स्लीप ट्रैकिंग और 6-एक्सिस सेंसर जैसे फीचर्स मिलते हैं।

रेडमी के नए वायरलेस ईयरफोन और ईयरबड्स भारत में लॉन्च, देखें कीमत

स्मार्टवॉच 5ATM वॉटर रेजिस्टेंट है और इसमें बिल्ट-इन स्टोरेज दी गई है जिसमें यूजर्स 500 गानें रख सकते हैं। स्मार्टवॉच ऐंड्रॉयड और iOS दोनों तरह के डिवाइसेस के साथ काम करती है। कंपनी दावा करती है कि यह फुल चार्ज होकर 25 दिन तक चल जाती है।

Honor Watch ES की खासियत
ऑनर वॉच ईएस में 1.64 इंच का रेक्टैंगुलर AMOLED टच डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजॉलूशन 280×456 पिक्सल्स है। इसमें ऑलवेज ऑन डिस्प्ले का भी फीचर है। इसमें कुल 95 वर्कआउट मोड्स के अलावा 12 ऐनिमेटेड वर्कआउट कोर्स और 44 ऐनिमेटेड एक्सरसाइज मूव्स मिलते हैं। दूसरी स्मार्टवॉच की तरह इसमें भी SpO2 मॉनिटर, हार्ट रेट मॉनिटर, स्लीप और स्ट्रेस मॉनिटर जैसे फीचर्स हैं। कंपनी दावा करती है कि यह फुल चार्ज होकर 10 दिन तक चल जाती है। इसमें स्मार्टवॉच के नोटिफिकेशन मिलते हैं।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *