ICU में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे फराज खान, ‘मेहंदी’ में रानी मुखर्जी के साथ किया है काम

Spread the love


फराज खान इस वक्त आईसीयू में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं। फिल्म ‘मेहंदी’ में रानी मुखर्जी के साथ नजर आ चुके फराज खान के पास इलाज के पैसे नहीं और पूजा भट्ट ने ट्वीट कर उनके लिए मदद मांगी है। फराज बेंगलुरु के हॉस्पिटल में भर्ती हैं और उन्हें इलाज के लिए फौरन 25 लाख रुपये की जरूरत है।

पूजा भट्ट ने उनके लिए डोनेशन की मांग करते हुए अकाउंट का डीटेल शेयर किया है, जिसमें खबर लिखे जाने तक करीब 88 लोग मदद के लिए डोनेट कर चुके हैं।

पूजा भट्ट ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘यदि संभव हो तो प्लीज शेयर और कॉन्ट्रिब्यूट करें। आपमें से कोई करता है तो एहसानमंद रहूंगी।’

याद दिला दें कि फराज खान 90 के दशक के अंत में 2000 के शुरुआत में इंडस्ट्री में काफी पॉप्युलर रहे थे। फराज ने ‘फरेब’, ‘पृथ्वी’, ‘मेहंदी’, ‘दुल्हन बनूं मैं तेरी’, ‘दिल ने फिर याद किया’, ‘चांद बुझ गया’ जैसी कई फिल्मों में नजर आए थे। साल 2002 के बाद फराज टीवी के कई शोज़ में भी नजर आए जिसमें ‘अचानक 37 साल बाद’, ‘लिपस्टिक’, ‘Ssshhhh…Koi Hai’, ‘सिंदूर तेरे नाम का’, ‘नीली आंखें’ जैसे शोज़ शामिल हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=aVUcW8hp-uo

उनके छोटे भाई टीवी अभिनेता फहमान खान ने बताया, ‘फराज करीब पिछले एक साल से कफ और सीने में इन्फेक्शन से जूझ रहे हैं। पिछले दिनों उनकी हाल ज्यादा खराब हो गई और उन्हें हॉस्पिटलाइज करना पड़ा। वह विक्रम हॉस्पिटल में इमर्जेंसी वॉर्ड में हैं।’ उन्होंने बताया कि ह़ॉस्पिटल में भर्ती करने के बाद उन्हें पता चला कि उनके ब्रेन में इन्फेक्शन है और हर्पिस संक्रमण के कारण उन्हें लगातार तीन दौरे पड़ चुके थे और उनकी हालत खराब हो गई थी।

फहमान खान ने कहा, ‘भाई पिछले पांच दिनों से वेंटिलेटर पर हैं और डॉक्टरों के अनुसार, उनके बचने की 50% संभावना है। इलाज का असर हो रहा है लेकिन वह अभी भी बेहोश हैं। आगे के इलाज के लिए हमें 25 लाख रुपए की जरूरत है।’

फहमा ने यह भी बताया है कि अपनी बचत का ज्यादातर हिस्सा उन्होंने फराज के इलाज पर खर्च कर दिया है और अब खर्चों का इंतजाम करना मुश्किल हो रहा है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *