ICYMI: #FullOn Festival में कल लॉन्च होगा फीचर-पैक्ड Samsung Galaxy F41

Spread the love


अगर आप वाकई कहीं और व्यस्त हैं और आपने देश में होने जा रहे सबसे कूल वर्चुअल कॉन्सर्ट के बारे में कुछ नहीं पढ़ा, तो हम आपको जज कर सकते हैं। हालांकि, हम नहीं चाहते कि आप यह जबर्दस्त फन मिस कर दें और इससे दूर रह जाएं, इसलिए यहां सारे जरूरी डीटेल्स दिए गए हैं। Samsung एक के बाद एक शानदार प्रॉडक्ट्स ला रहा है और मार्केट में इसका लेटेस्ट हिट कोई एक डिवाइस नहीं, बल्कि एक पूरी सीरीज- Galaxy F Series है। दूसरा नया अपडेट यह है कि Samsung की हाल ही में Flipkart के साथ पार्टनरशिप की है। इस सीरीज में अपना पहला डिवाइस Galaxy F41 लॉन्च करने के लिए Samsung एक शानदार वर्चुअल कॉन्सर्ट #FullOn Festival आयोजित करने जा रहा है।


कॉन्सर्ट के लिए चुना गया आर्टिस्ट लाइनअप आपको खुश कर देगा, क्योंकि इसके पीछे एक खास आइडिया है- देश के घर-घर में लोकप्रिय बड़े नामों को साथ लाना। #FullOn फैशनेबल और पॉपुलर नेहा कक्कड़ से लेकर #FullOn गायिका नीति मोहन तक, और #FullOn एटिट्यूड सेट करने वाले रैप गायक डिवाइन से लेकर आपको #FullOn लोटपोट करने आ रहे स्टैंड अप कॉमिक राहुल दुआ तक, सभी इस बेहतरीन इवेंट का हिस्सा होंगे। और यह कल होने जा रहा है! जी हां, कई महीने की बोरियत के बाद 8 अक्टूबर को सबसे यादगार शाम का नजारा देखने को मिल सकता है। यह इवेंट पूरे इंटरनेट पर छाया रहेगा और आप इसकी लाइव स्ट्रीमिंग शाम 5:30 बजे Samsung के Facebook page, Twitter हैंडल और Youtube चैनल पर देख पाएंगे। साथ ही, आप इसे Flipkart App और यहां टाइम्स ऑफ इंडिया पर भी देख सकते हैं।

अब, सवाल यह है कि इस फोन के लिए इतना उत्साह क्यों है कि एक पूरा कॉन्सर्ट इसे लॉन्च करने के लिए आयोजित किया जा रहा है? दरअसल, यह फोन Samsung के बेहतरीन तकनीकी कौशल का नमूना है और इनोवेशन के लिए Gen Z की चाहत को दिखाता है। यह ऐसे शानदार फीचर्स के साथ आता है जो यूजर्स को लाइफ में #FullOn एक्सपीरियंस देंगे। यह फोन बड़ी 6000mAh battery के साथ आता है जो घंटों काम, पढ़ाई, बिंजवॉच, गेमिंग, क्लिकिंग या स्मार्टफोन में किए जाने वाले किसी और काम में आपको निराश नहीं करेगा। और जब आप यह सब कर रहे होंगे तो आंखों को नुकसान पहुंचाए बिना एक जैसा व्यूइंग एक्सपीरियंस देने के लिए इसमें आपको sAMOLED Infinity-U display मिलेगा। एक और चीज जिससे ढेरों सेल्फी और पिक्चर्स क्लिक करते वक्त आपके अंगूठे को तकलीफ नहीं होगी, वह है इसका 64MP camera सेटअप क्योंकि यह जबरदस्त Single Take feature के साथ आता है। यह #FullOn एपिक मोड आपको केवल एक क्लिक से 10 शानदार आउटपुट्स तक देता है। आपको सिर्फ इतना करना होता है कि इस पर क्लिक करने के बाद आसपास हो रहे फन का 10 सेकेंड का विडियो रिकॉर्ड करना होगा। बस आपका काम खत्म और आपको अलग-अलग फिल्टर्स वाली साल पिक्चर्स मिलेंगी और Boomerang जैसे फॉरमेट में अपने सोशल मीडिया पर अपलोड करने के लिए तीन विडियोज भी!

हमने आपको बताया है, यह फोन बेशक #FullOn है! और हमारे सिलेब्स भी इससे इनकार नहीं कर सके। कॉन्सर्ट के परफॉर्मर्स का मानना है कि फोन उनके लिए #FullOn की डेफनिशन को रिप्रेजेंट करता है:

Galaxy F41 की मदद से नेहा कक्कड़ की कलरफुल दुनिया और ब्राइट हो गई है:


नीति मोहन इंस्पिरेशन मॉमेंट्स को आसानी से कैप्चर कर पाती हैं:


राहुल दुआ अपने गर्लफ्रेंड जोक्स के साथ #FullOn बोल्ड हैं, तब भी जब वह सामने बैठी हो:


और, डिवाइन Galaxy F41 की बैटरी की तरह अपनी जीवंतता को खत्म नहीं होने देते:


तो आपके पास काफी कम वक्त बचा है। अपनी आलमारी से सबसे बेहतरीन आउटफिट निकाल लीजिए, पिज्जा और फिज का इंतजाम करिए, अपने दोस्तों को प्लान के बारे में बताइए (हो सकता है उन्हें पहले ही पता हो), और फुल फ्रीडम के साथ फुल रेडी हो जाइए। अपने अलार्म 8 अक्टूबर शाम 5:30 बजे के लिए लगा लीजिए। कल मिलते हैं!

डिस्क्लेमर: यह एक ब्रैंड पोस्ट है जिसे टाइम्स इंटरनेट की स्पॉटलाइट टीम ने लिखा है।





Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *