Infinix Zero 8i लॉन्च, जानें दाम व सारी खूबियां

Spread the love


नई दिल्ली
Infinix ने अपना लेटेस्ट हैंडसेट Infinix Zero 8i लॉन्च कर दिया है। नए फोन को Infinix Zero 8 के साथ पाकिस्तान में पेश किया गया है। बता दें कि इनफिनिक्स ज़ीरो 8 को अगस्त में इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया था और इनफिनिक्स ज़ीरो 8आई इसी का लोअर वेरियंट है। इनफिनिक्स ज़ीरो 8i में चार रियर कैमरे हैं जबकि सेल्फी के लिए ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है।

Infinix Zero 8i: कीमत और बिक्री

नए इनफिनिक्स ज़ीरो 8i की कीमत पाकिस्तान में 34,999 पाकिस्तानी रुपये है। फोन को ब्लैक डायमंड, ग्रीन डायमंड और सिल्वर डायमंड कलर में लॉन्च किया गया है। हैंडसेट के प्री-ऑर्डर 11 अक्टूबर से Daraz.com पर शुरू होंगे। फोन की बिक्री 15 अक्टूबर से होगी।

Oppo Reno 3 Pro के दाम में भारी कटौती, जानें नया दाम

Infinix Zero 8i: स्पेसिफिकेशन्स
इनफिनिक्स ज़ीरो 8i में 6.85 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले है जिस पर दो होल-पंच हैं। स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है। फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G90T प्रोसेसर और 8GB रैम है। हैंडसेट को 8 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ लिस्ट किया गया है।

Reliance Jio के धमाकेदार प्लान्स, 100GB तक डेटा, अनलिमिटेड कॉल, फ्री ऑफर्स

कैमरे की बात करें तो इनफिनिक्स ज़ीरो 8i में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। फोन में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल, 2 मेगापिक्सल टेरिटरी और एक AI सेंसर हैं। सेल्फी के शौकीनों के लिए हैंडसेट में 16 मेगापिक्सल प्राइमरी और 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल लेंस दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 4500mAh बैटरी दी गई है। हैंडसेट में किनारे पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *