iPhone 11 में डिस्प्ले खामी, ऐपल लाई फ्री रिप्लेसमेंट ऑफर

Spread the love


नई दिल्ली
ऐपल ने iPhone 11 के लिए डिस्प्ले मॉड्यूल रिप्लेसमेंट प्रोग्राम लॉन्च किया है। ऐपल का कहना है कि आईफोन 11 की डिस्प्ले में एक खामी देखी गई है जिसके चलते कई बार डिस्प्ले टच करने पर रिस्पॉन्ड नहीं कर रही है। ऐसा iPhone 11 की सिर्फ उन यूनिट्स में हो रहा है जिनकी मैन्युफैक्चरिंग नवंबर 2019 से मई 2020 के बीच हुई है।

ऐपल ने अपने सपॉर्ट पेज पर बताया कि आईफोन 11 के डिस्प्ले मॉड्यल के साथ कुछ समस्या है। ऐपल ने पिछले साल iPhone 11 हैंडसेट को आईफोन 11 प्रो और आईफोन 11 प्रो मैक्स के साथ लॉन्च किया था। आईफोन 11 में 6.1 इंच लिक्विड रेटिना एचडी डिस्प्ले है। आईफोन 11 को लॉन्च हुए करीब एक साल से ऊपर का वक्त बीत चुका है। ऐपल के रिप्लेसमेंट प्रोग्राम में आईफोन 11 की उन्हीं यूनिट्स को कवर किया जाएगा जिन्हें लॉन्च के करीब दो महीने बाद यानी नवंबर 2019 से मैन्युफैक्चर किया गया है।

Reliance Jio vs Airtel vs Vi vs BSNL: 599 रुपये वाला किसका प्रीपेड पैक बेस्ट?

रिप्लेसमेंट प्रोग्राम में डिस्प्ले की सिर्फ इसी खामी को कवर किया जाएगा। उन डिवाइसेज को जिनकी स्क्रीन टूटी है उन्हें सर्विस से पहले ठीक कराना होगा। ऐसे मामले में अतिरिक्त रिपेयरिंग के लिए चार्ज भी हो सकता है, ऐपल ने अपने सपॉर्ट पेज पर इस बारे में जानकारी दी है। आईफोन 11 यूजर्स के जिन यूजर्स के फोन में यह खामी आई और जिन यूजर्स ने इसे ठीक कराया, वे ऐपल से रिफंड ले सकते हैं। रिप्लेसमेंट प्रोग्राम आईफोन 11 खरीदने के 2 साल बाद तक वैलिड है।

Redmi 9 Power भारत में 15 दिसंबर को हो सकता है लॉन्च, जानें हर डीटेल

आईफोन 11 यूजर्स अपने फोन के सीरियल नंबर को प्रोवाइड कराके यह चेक कर सकते हैं कि उनकी डिवाइस रिप्लेसमेंट के लिए इलिजिबल है या नहीं। इस रिप्लेसमेंट प्रोग्राम में आईफोन 11 की वारंटी कवरेज एक्सटेंड नहीं की गई है। डिस्प्ले में खामी को आउट ऑफ वारंटी फिक्स किया जाएगा।

और वेरिएंट



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *