iPhone 12 लॉन्च के बाद शाओमी ने उड़ाया ऐपल का मजाक

Spread the love


नई दिल्ली
ऐपल ने 12 अक्टूबर को आयोजित एक इवेंट में नई ऐपल आईफोन 12 सीरीज लॉन्च कर दी। iPhone 12 सीरीज के नए स्मार्टफोन्स के लॉन्च होने के बाद शाओमी ने ऐपल का मजाक उड़ाया। शाओमी ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट पर Mi 10T Pro के बारे में फैंस को याद दिलाया।

शाओमी द्वारा ऐपल का मजाक बनाने की वजह ऐपल द्वारा आईफोन 12 सीरीज के बॉक्स में चार्जर ना देना बनी। शाओमी ने आईफोन डिवाइसेज पर निशाना साधते हुए कहा, ‘चिंता ना करें, हमने #Mi10TPro के बॉक्स में सबकुछ दिया है।’

इंडियन कंपनी का स्मार्ट ऐंड्रॉयड टीवी 3,232 रुपये में बिकेगा, जानें कब होगी सेल

ऐपल ने आईफोन 12 सीरीज के साथ बॉक्स में चार्जर नहीं दिया है। जिसका मतलब है कि ग्राहकों को चार्जर और हेडफोन्स अलग से खरीदने होंगे। ऐपल के ऑफिशल पावर अडेप्टर की कीमत 19 डॉलर है और MagSafe वायरलेस चार्जर की कीमत 39 डॉलर है।

TV खरीदने का सुनहरा मौका, फ्लिपकार्ट और ऐमजॉन सेल में बेस्ट डील

ऐपल आईफोन 12 के फीचर्स

नए आईफोन 12 कंपनी की पिछली आईफोन 11 के अपग्रेडेड वेरियंट हैं। बता दें कि इस बार कंपनी ने आईफोन 12 मिनी भी लॉन्च किया है जिसमें 5.4 इंच डिस्प्ले दी गई है। आईफोन 12 सीरीज को 5जी कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किया गया है। फोन में ए14 बायोनिक प्रोसेसर दिया गया है। आईफोन 12 प्रो और आईफोन 12 प्रो मैक्स में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। वहीं आईफोन 12 ड्यूल कैमरे के साथ आता है। यह फोन मैगसेफ चार्जिंग सपॉर्ट करता है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *