Jharkhand News: बीजेपी नेता सतीश सिंह की गोली मारकर हत्या, शूटर CCTV में कैद

Spread the love


धनबाद
झारखंड में धनबाद जिला मुख्यालय के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र में बुधवार को दिन दहाड़े अपराधियों ने बीजेपी नेता सतीश सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। सीसीटीवी फुटैज के आधार पर पुलिस अपराधियों के धरपकड़ के लिए छापेमारी का अभियान चला रही है। हालांकि अभीतक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

मिली जानकारी अनुसार, बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के छठ तालाब के निकट मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने बीजेपी नेता सतीश सिंह को गोली मार दी और मौके से भाग निकले। आनन-फानन में घायल बीजेपी नेता को स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने पीएमसीएच में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सतीश सिंह केंदुआ मंडल के बीजेपी पदाधिकारी भी थे और बीजेपी धनबाद विधायक के राज सिन्हा के काफी करीबी माने जाते थे।

हेमंत सरकार में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से खत्म: विधायक
घटना की सूचना मिलते ही बीजेपी विधायक राज सिन्हा भी अस्पातल पहुंचे। राज सिन्हा ने गिरती कानून-व्यवस्था को लेकर सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा है कि वर्तमान की हेमंत सरकार में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से खत्म हो चुकी है और अपराधी बेलगाम हो चुके हैं।

मोटरसाइकिल से उतरा और सतीश के सिर में गोली मार दी
प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के अनुसार, करीब तीन बजे बीजेपी केंदुआ मंडल के उपाध्यक्ष सतीश सिंह एक बोलेरों से मटकुरिया मुख्य सड़क पर उतरे थे। यहां से वे पैदल मोबाइल फोन पर बात करते हुए विकास नगर की ओर जा रहे थे। तभी पीछे से एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक पहुंचे। बाइक रुकते ही पीछे बैठा युवक मोटरसाइकिल से उतर गया और सतीश के सिर में गोली मार दी। गोली लगते ही सतीश जमीन पर गिर गए और काफी खून निकलने लगा। इस बीच बाइक सवार दोनों युवक विकास नगर के रास्ते फरार हो गए।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए अपराधी
घटना के बाद स्थानीय लोग वहां पहुंच गए और सतीश को पीएमसीएच ले जाया गया। पीएमसीएच में मृत घोषित कर दिया गया। सतीश को सिर्फ एक गोली सिर में लगी है। विकास नगर मुख्य सड़क पर जहां घटना हुई है, वहां सामने के मकान में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था। इस कैमरा में दोनों अपराधियों की तस्वीर कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि एक युवक काले रंग की मोटरसाइकिल पर बैठा है, जबकि दूसरा जो सफेद र्शट, काली टोपी और मुंह पर सफेद कपड़ा बांधे हुए है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *