Jio नए पोस्टपेड यूजर्स को दे रही खास सुविधा, नहीं लगेगा कोई भी चार्ज

Spread the love


नई दिल्ली।
जियो ने कुछ समय पहले ही नए पोस्टपेड प्लान पेश किए हैं जिनका नाम JioPostpaid Plus है। इनकी कीमत 399 रुपये से शुरू होती है। जियो ने अब अन्य कंपनियों के पोस्टपेड यूजर्स को जियो की पोस्टपेड सर्विस लेने पर खास सुविधा का ऐलान किया है। जियो ने घोषणा की है कि जियोपोस्टपेड प्लस की सुविधा लेने वाले अन्य टेलिकॉम कंपनियों के यूजर्स अपनी क्रेडिट लिमिट को कैरी फॉरवर्ड कर सकते हैं। खास बात है कि इसके लिए किसी प्रकार का शुल्क नहीं लिया जाएगा।

क्या है Credit Limit
दरअसल पोस्टपेड यूजर्स को हमेशा डर रहता है कि उनका बिल बहुत ज्यादा न आ जाए। ऐसे में क्रेडिट लिमिट फीचर के जरिए पोस्टपेड ग्राहक यह तय कर सकते हैं कि एक महीने में उनका अधिकतम कितना बिल आए। जियो के क्रेडिट लिमिट कैरी-फॉरवर्ड करने की सुविधा के जरिए अन्य पोस्टपेड यूजर्स के लिए जियो में आना आसान हो जाएगा।

3 स्टेप्स में यूज करें फीचर
स्टेप 1: जिस पोस्टपेड नंबर को जियो में स्विच करने चाहते हैं उससे वॉट्सऐप पर 8850188501 नंबर पर Hi लिखकर भेजें।
स्टेप 2: अपने वर्तमान पोस्टपेड बिल को अपलोड करें।
स्टेप 3: 24 घंटे बाद आप या तो नजदीकी जियो स्टोर जाकर या होम-डिलिवरी सुविधा के जरिए JioPostpaid Plus सिम पा सकते हैं, साथ ही बिना किसी चार्ज के वर्तमान क्रेडिट लिमिट जारी रख सकते हैं।

Reliance Jio का 1,499 रुपये वाला लेटेस्ट प्लान, 300GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल
क्या हैं जियोपोस्टपेड प्लस प्लान
बता दें कि JioPostPaid Plus के तहत 399 रुपये, 599 रुपये, 799 रुपये, 999 रुपये और 1499 रुपये के पांच प्लान आते हैं। इन प्लान्स में अलग-अलग डेटा लिमिट मिलती है। सभी प्लान्स के साथ नेटफ्लिक्स, ऐमजॉन प्राइम, डिज्नी + हॉटस्टार की मेंबरशिप के साथ अनलिमिटेड वॉइस और एसएमएस की सुविधा मिलती है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *