Jio vs Vi: 251 में उठाएं 50GB डेटा का मज़ा, बेनिफिट्स नहीं वैलिडिटी में है अंतर

Spread the love


Reliance Jio Data Packs vs Vi Data Packs: आपके मौजूदा प्लान के साथ मिलने वाला डेली डेटा दिन समाप्त होने से पहले ही खत्म हो जाता है और आप भी अगर ऐसा डेटा पैक तलाश रहे हैं जो आपको कम कीमत में ज्यादा डेटा दे तो हमारी आज की यह खबर खास आप लोगों के लिए है। हम आज आप लोगों को मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की कंपनी Reliance Jio और Vodafone Idea (Vi) के पास मौजूद एक ऐसे बढ़िया Data Pack के बारे में जानकारी देंगे जो कम कीमत में ज्यादा डेटा अपने यूजर्स को ऑफर करता है। आइए आपको अब इन डेटा पैक्स के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Reliance Jio 251 Plan
इस रिलायंस जियो डेटा पैक के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड 50GB डेटा ऑफर किया जाता है और साथ ही 30 दिनों की वैलिडिटी भी इस प्लान के साथ मिल जाती है। लेकिन जैसा कि हमने आपको बताया कि यह एक डेटा पैक है तो ऐसे में इस प्लान के साथ आपको कॉलिंग या अन्य कोई भी सुविधा का फायदा नहीं मिलेगा।

Realme X7 5G Review: बढ़िया परफॉर्मेंस के साथ आता है रियलमी का ये मिड-रेंज स्मार्टफोन

Vi 251 Plan
Vodafone Idea का यह डेटा पैक वर्क फ्रॉम होम ऑफर के तहत आता है और इस पैक के साथ भी यूजर को 50 जीबी डेटा मिलता है। लेकिन Jio की तुलना में यह प्लान कम वैलिडिटी ऑफर करता है। इस डेटा पैक के साथ भी आपको कॉलिंग या एसएमएस की सुविधा का लाभ नहीं मिलेगा।

क्या है अंतर? Vodafone Idea (Vi) और Reliance Jio के इन दोनों ही प्लान्स के बीच अंतर को देखें तो कीमत दोनों ही प्लान की एक समान है और डेटा भी लेकिन अंतर है तो वह है वैलिडिटी में।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *