Lenovo Lemon K12 स्मार्टफोन 9 दिसंबर को होगा लॉन्च

Spread the love


नई दिल्ली
हाल ही में पुष्टि हुई थी कि लेनोवो एक बार चीन में Lemon ब्रैंड के स्मार्टफोन्स की बिक्री करेगी। लेमन ब्रैंड का लक्ष्य चीन में एंट्री-लेवल और मिड-रेंज ग्राहकों को आकर्षित करना है। मंगलवार को कंपनी ने यह पुष्टि कर दी कि चीन में 9 दिसंबर को Lemon K12 स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा।

कंपनी द्वारा रिलीज किए गए लॉन्च पोस्टर के मुताबिक, कंपनी ने सिर्फ लेमन 12 हैंडसेट की पुष्टि की है। कंपनी ने फिलहाल स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी नहीं दी है। लेनोवो ने हाल ही में आने वाले लेमन फोन की डिजाइन के बारे में खुलासा किया था। टीजर्स से पता चला था कि इस फोन में एक पंच-होल डिस्प्ले, बांयी तरफ हार्डवेयर बटन और रियर पर तीन कैमरे दिए गए हैं। रियर पर एक स्क्वायर शेप कैमरा मॉड्यूल दिया गया है।

BSNL का तोहफा, अब सारे सर्किल में मिलेगा 199 रुपये, 798 रुपये और 999 रुपये वाले का मजा

खबरों के मुताबिक, आने वाले लेमन फोन्स उन मोटोरोला फोन्स के रीब्रैंडेड वर्जन हो सकते हैं जिन्हें हाल ही में ग्लोबल मार्केट्स में लॉन्च किया गया है। लेनोवो लेमन के12 स्मार्टफोन मोटोरोला हैंडसेट का रीब्रैंडेड वर्जन होगा या नहीं, इसके लिए कंपनी द्वारा ऑफिशल लॉन्च तक इंतजार करना होगा।

Realme ला रही ओवल-शेप रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन, रिपोर्ट में खुलासा

बता दें कि हाल ही में मॉडल नंबर XT2091-7 के साथ एक हैंडसेट को चीन की सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर देखा गया था। इस लिस्टिंग से कुछ स्पेसिकिफकेशन्स का पता चला था। लिस्टिंग से पता चला था कि यह चीन में लॉन्च हुए मोटो जी9 पावर स्मार्टफोन है। हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसे लेनोवो डिवाइस के तौर पर रीब्रैंड किया जाएगा। खबरें हैं कि मोटो के इस डिवाइस को चीन में लेमन K12 Pro के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। वहीं मोटो ई7 प्लस को Lenovo K12 के तौर पर उतारा जा सकता है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *