Ludo Trailer: मजेदार लग रही है कहानी, पंकज त्र‍िपाठी फिर से सब पर भारी

Spread the love


लॉकडाउन के बाद अब अनॉलक के तहत कुछ शहरों को छोड़कर बाकी देशभर में सिनेमाघर खुल गए हैं। हालांकि, ओटीटी प्‍लेटफॉर्म्‍स पर फिल्‍मों के रिलीज होने का स‍िलसिला अभी भी जारी है। इसी कड़ी में ‘लूडो’ फिल्‍म का ट्रेलर आया है, जो 12 नवंबर को रिलीज हो रही है। इस मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म में अभ‍िषेक बच्‍चन, राजकुमार राव, सान्‍या मल्‍होत्रा, आदित्‍य रॉय कपूर, पंकज त्र‍िपाठी, फातिमा सना शेख, रोहित सर्राफ और आशा नेगी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

जिंदगी का ‘लूडो’, लौटना तो घर ही है
अनुराग बासु की इस फिल्‍म का ट्रेलर मजेदार है। जितने कैरेक्‍टर हैं, उतनी ही कहानियां हैं और यकीनन सारी कहानियों का कोई न कोई सिरा एक-दूसरे से जुड़ा हुआ है। ट्रेलर से जो बातें समझ आ रही हैं, उसके मुताबिक ‘लूडो’ मूल रूप से चार लोगों की कहानी है। चारों किस्‍मत के मारे लग रहे हैं और चारों की जिंदगी एक-दूसरे से घटनाक्रम के साथ जुड़ जाती है।

यहां देखें, LUDO का ट्रेलर

‘Ludo’ का ऑफिशल ट्रेलर रिलीज

क्‍या कहता है किसका किरदार
ट्रेलर हंसी का पुट है। थोड़ा रोमांच है। थोड़ी शैतानी है। अपराध की दुनिया है। कुल मिलाकर सबकुछ है। राजकुमार राव इसमें एक ठग की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जबकि अभ‍िषेक बच्‍चन एक छोटी सी बच्‍ची को किडनैप किए बैठे हैं। पंकज त्र‍िपाठी बंदूक की जुबान समझने वाले बदमाश के रोल में हैं, जबकि आदित्‍य रॉय कपूर का किरदार एक सामान्‍य इंसान का है। सना फात‍िमा शेख झूठ और फरेब के जाल में फंसी नजर आ रही हैं। जबकि सान्‍या के किरदार के साथ बहुत कुछ हो रहा है।

एंटरटेनमेंट का वादा तो है, लेकिन…
यकीनन ढाई मिनट के ट्रेलर में इतनी बड़ी स्‍टारकास्‍ट की कहानी को समझा पाना थोड़ा मुश्‍क‍िल जरूर है। लेकिन इतना तो जरूर है कि कहानी मजेदार दिख रही है। ऐक्‍टर्स मंझे हुए हैं और डायरेक्‍टर अनुभवी हैं। ऐसे में ‘लूडो’ यह वादा तो जरूर करती है कि वह मनोरंजन करेगी। बाकी 12 नवंबर को जब फिल्‍म नेटफ्ल‍िक्‍स पर रिलीज होगी, तब असली स्‍वाद का पता चलेगा।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *