Lumiford ने बेहतर साउंड क्वॉलिटी वाले 3 ईयरफोन किए लॉन्च

Spread the love


नई दिल्ली.
हेडफोन, ईयरफोन और ब्लूटूथ ईयरफोन बनाने वाली कंपनी ल्यूमीफोर्ड ने 3 नए ईयरफोन (Lumiford New Earphones) लॉन्च किए हैं, जिनमें बेहतर साउंड क्वॉलिटी के साथ ही एचडी माइक्रोफोन इनबिल्ट होने का दावा किया गया है। ल्यूमीफोर्ड के ये तीनों ईयरफोन U20, U30 और U 40 हैं। ल्यूमीफोर्ड ने U20 का प्राइस 499 रुपये, U30 का 699 रुपये और U40 का 699 रुपये रखा है। कंपनी ने न्यू एज कंस्यूमर्स को ध्यान में रखते हुए इस तरह के ईयरफोन लॉन्च किए हैं, जो कि लंबे वायर वाले हैं। ब्लूटूथ ईयरफोन और हेडफोन के दौर में कंपनी ने बेहतर साउंड क्वॉलिटी वाले ईयरफोन पर दांव खेला है।

ये भी पढ़ें- Sony का यह धांसू टीवी भारत में लॉन्च, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

ल्यूमीफोर्ड के इन ईयरफोन्स के वायर 1.3 मीटर हैं, जिनके 3.5 एमएम प्लग आसानी से लैपटॉप, टेबलेट और मोबाइल फोन्स में लग जाते हैं। कंपनी ने वायर में इन-लाइन कंट्रोल जैसे फीचर दिए हैं, जिनकी मदद से प्ले/पॉज म्यूजिक, स्किप ट्रैक्स, आंसर/कट कॉल्स महज एक क्लिक में संभव है। इन ईयरफोन्स की सबसे बड़ी खूबी ये बताई जा रही है कि इनकी साउंड क्वॉलिटी बेहतरीन है और बिना किसी रुकावट के इसमें सीरी और गूगल वॉयस असिस्टेंस जैसे एआई फीचर का लाभ उठाया जा सकता है। ये ईयरफोन्स रेड और ब्लू कलर में हैं.

ये भी पढ़ें- नोकिया स्मार्ट टीवी के 6 नए मॉडल 6 अक्टूबर को होंगे लॉन्च, फीचर्स भरपूर

ल्यूमीफोर्ड के इन ईयरफोन्स में कई आकर्षक फीचर

ल्यूमीफोर्ड यू20, यू30 और यू40 ईयरफोन्स में 10 एमएम स्पीकर और अनमैच्ड बेस है, जिससे ऑडियो क्वॉलिटी और बेहतर होती है। इन ईयरफोन्स के साथ 2 इंटरचेंजेबल रबर कैप्स दिए जा रहे हैं, जो कि अलग-अलग साइज के हैं। कंपनी का कहना है कि मौजूदा दौर में यूजर को बेहतर साउंड क्वॉलिटी वाले ईयरफोन्स चाहिए और इसी कोशिश के तहत हमने ल्यूमीफोर्ड के नए ईयरफोन्स में साउंड क्वॉलिटी के साथ ही अच्छे माइक्रोफोन का भी विशेष ध्यान रखा है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *