Mi 11 से Realme Race तक, अगले साल इन स्मार्टफोन्स में मिलेगा Snapdragon 888 चिपसेट

Spread the love


नई दिल्ली
क्वालकॉम के नए फ्लैगशिप प्रोसेसर Snapdragon 888 को लॉन्च कर दिया गया है। स्मार्टफोन कंपनियों से पहले ही उन डिवाइसेज की पुष्टि कर दी है जो 2021 की पहली तिमाही में इस फ्लैगशिप प्रोसेसर के साथ आएंगे। इनमें शाओमी, रियलमी, वनप्लस, मोटोरोला, आसुस, सोनी और ओप्पो समेत कई ब्रैंड शामिल हैं।

स्नैपड्रैगन 888 को लेकर खबरें हैं कि यह दुनिया का सबसे अडवांस्ड मोबाइल प्लैटफॉर्म है जो 5G सपॉर्ट करता है। इसके अलावा इसमें बेहतर मोबाइल एक्सपीरियंस के लिए वाई-फाई 6 और ब्लूटूथ ऑडियो जैसे फीचर्स भी हैं। इस पावरफुल प्रोसेसर के साथ आने वाले फोन्स को अगले साल लॉन्च किया जाएगा।

‘सबसे सस्ते’ 5G स्मार्टफोन को खरीदने का मौका आज, 4 हजार रुपये सस्ता

Snapdragon 888 smartphones

Redmi K40 Pro: रेडमी के जनरल मैनेजर ल्यू वीबिंग ने ऐलान कर दिया है कि कंपनी स्नैपड्रैगन 888 मोबाइल चिपसेट वाले एक स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। हालांकि, अभी इस डिवाइस के नाम का खुलासा नहां किया गया है लेकिन उम्मीद है कि रेडमी के40 प्रो में स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर मिलेगा।

OnePlus 9: वनप्लस की आने वाली फ्लैगशिप सीरीज वनप्लस 9 में भी लेटेस्ट चिपसेट दिया जा सकता है। कंपनी ने पहले ही एक विडियो जारी कर जानकारी दे दी है कि 2021 की पहली छमाही में स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर वाला एक स्मार्टफोन आएगा।

Reliance Jio जल्द लॉन्च कर सकती है 4G ऐंड्रॉयड फोन

Mi 11: रेडमी के अलावा शाओमी भी अगले साल स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर वाला स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। कंपनी ने वीबो पर टीजर जारी कर खुलासा किया कि मी 11 हैंडसेट को नए चिपसेट के साथ पेश किया जाएगा।

Realme Race: रियलमी भी स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर वाले एक स्मार्टफोन को अगले साल लॉन्च करेगी। हालांकि, अभी इस डिवाइस के नाम का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन इसका कोडनेम Realme Race होने की खबरें हैं।

Oppo Find X3:
2021 में ओप्पो भी फ्लैगशिप स्मार्टफोन फाइंड एक्स3 में स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर देकर इस रेस में शामिल होगी।

Red Magic 6: कंपनी ने स्पष्ट कर दिया है कि स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर वाला यह पहला गेमिंग फोन होगा।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *