Micromax In 1b की फ्लिपकार्ट पर पहली सेल अब 10 दिसंबर को, इस बार रहें तैयार

Spread the love


नई दिल्ली।
माइक्रोमैक्स की भारतीय स्मार्टफोन बाजार में जोरदार वापसी की सबसे बड़ी वजह बने Micromax In सीरीज के मोबाइल्स में एंट्री लेवल Micromax In 1b की फ्लिपकार्ट पर पहली सेल अब 10 दिसंबर को शुरू होगी। इससे पहले 26 नवंबर को इसकी पहली सेल लॉजिस्टिक कारणों से कैंसल हो गई थी। अब लोगों के पास मौका है कि वह कम दाम में बेहतरीन फीचर्स से लैस इस फोन को खरीद सकेंगे।

ये भी पढ़ें-PUBG Mobile India vs FAU-G: जानें दोनों गेम्स में क्या अंतर होगा?

फ्लिपकार्ट पर इस फोन की खरीद पर कई तरह के बैंक ऑफर्स भी हैं, जिनमें एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड पर 10 पर्सेंट का डिस्काउंट और अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड पर नियम और शर्तों के साथ 5000 रुपये तक की छूट है। इसके साथ एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 पर्सेंट का कैशबैक मिल रहा है।

ये भी पढ़ें-फ्लिपकार्ट पर Poco Days sale में Poco X3 समेत इन मोबाइल्स पर बंपर छूट

माइक्रोमैक्स के इस एंट्री लेवल फोन में खूबियां जबरदस्त

वेरियंट्स और प्राइस
माइक्रोमैक्स ने पिछले महीने In सीरीज के दो फोन लॉन्च किए थे, जिनमें Micromax In 1b को 6,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। कंपनी ने 2GB RAM और 32GB स्टोरेज वाले इस फोन को 7 हजार रुपये से भी कम में लॉन्च किया था, वही इस फोन के 4GB RAM और 64GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 7,999 रुपये रखी गई थी।

ये भी पढ़ें-रेकॉर्ड! FAU-G गेम के लिए पहले दिन ही 10 लाख लोगों ने प्ले स्टोर पर कराए रजिस्ट्रेशन

माइक्रोमैक्स ने बजट सेगमेंट में Micromax IN note 1 भी लॉन्च किया था, जिसके 4GB RAM और 64 GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 10,999 रुपये और 4GB RAM के साथ ही 128 GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 12,499 रुपये रखी गई थी। बीते एक दिसंबर को माइक्रोमैक्स इन नोट 1 के दोनों वेरियंट्स की फ्लिपकार्ट पर कुछ ही मिनटों में बिक्री हो गई थी। वहीं माइक्रोमैक्स इन 1बी की बुकिंग भी कुछ ही मिनटों में फुल हो गई थी।

ये भी पढ़ें-
वनप्लस के फ्लैगशिप फोन OnePlus 9 में होगा सबसे पावरफुल प्रोसेसर, खूबियां लीक

Micromax In 1b First Sale Flipkart 1

फ्लिपकार्ट पर 10 दिसंबर को पहली सेल में खरीदना न भूलें

Micromax In 1b में क्या है खास?
माइक्रोमैक्स के एंट्री लेवल माइक्रोमैक्स इन 1बी में 6.52 इंच की HD+ डिस्प्ले लगी है, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल है। ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड इस फोन में MediaTek Helio G35 प्रोसेसर लगा है। इस फोन में 5000 mAh की बैटरी लगी है, जो 10 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है। इस फोन के कैमरे की बात करें तो इसके रियर में 13 MP प्राइमरी सेंसर वाला डुअल कैमरा है, जिसमें सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल का है। वहीं इस फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है।

ये भी पढ़ें-जलवा! पहली सेल में ही बिक गए Redmi Note 9 सीरीज के 3 लाख से ज्यादा फोन्स

और वेरिएंट



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *