Motorola G8 Power Lite यूजर्स के अच्छी खबर, लंबे इंतजार के बाद मिला ऐंड्रॉयड 10 अपडेट

Spread the love


नई दिल्ली
मोटोरोला के बजट स्मार्टफोन Moto G8 Power Lite को Android 10 अपडेट मिलने लगा है। फोन को कंपनी ने इसी साल मई में ऐंड्रॉयड 10 आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ लॉन्च किया था। अब करीब 5 महीने बाद इन डिवाइसेज के लिए ऐंड्रॉयड 10 रिलीज किया गया है। वहीं, इनमें कुछ डिवाइसेज ऐसे भी हैं जिन्हें अब Android 11 के स्टेबल बिल्ड का इंतजार है।

अब देरी से मिलते हैं ओएस अपडेट
मोटोरोला कुछ चुनिंदा कंपनियों में से थी जो अपने डिवाइसेज के लिए सबसे पहले लेटेस्ट ओएस अपडेट और सिक्यॉरिटी पैच देती थी। हालांकि, अब ऐसा नहीं है। यह काफी अजीब है कि मोटोरोला ने G8 पावर लाइट को ऐंड्रॉयड 10 आने के 8 महीने बाद भी ऐंड्रॉयड 9 पाई के साथ ही लॉन्च किया गया था।

अच्छी बात यह है कि कंपनी ने देर से सही, लेकिन इस बजट स्मार्टफोन के लिए ऐंड्रॉयड 10 अपडेट रोलआउट करना शुरू कर दिया है। इस फोन के यूजर सेटिंग्स ऑप्शन में जाकर अपडेट को चेक कर सकते हैं। कंपनी इस अपडेट को बैचेज में रिलीज कर रही है। ऐसे में सभी यूजर्स तक इस अपडेट को पहुंचने में थोड़ा वक्त लग सकता है।

Google Pixel 4a स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च, जानें क्या है खास

मोटो G8 पावर लाइट के स्पेसिफिकेशन्स

फोन में 720×1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 का है। 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोम में मीडियाटेक हीलियो P35 प्रोसेसर दिया गया है। फोन की मेमरी को जरूरत पड़ने पर माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फटॉग्रफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 16 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं। सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है।

5 कैमरे और 5,020mAh बैटरी वाले Redmi 9 Prime की सेल, जानें कीमत

ड्यूल नैनो सिम सपॉर्ट और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आने वाले इस फोन में 10 वॉट के रैपिड चार्जर के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है। फ्लिपकार्ट पर इस फोन की कीमत अभी 9,999 रुपये है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *