Mumbai Rain: भारी बारिश से मुंबई हुई पानी-पानी, लोकल ट्रेन कैंसल, सड़कों पर फंसे लोग

Spread the love


मुंबई में तेज बारिश (Mumbai Rain) की वजह से जनजीवन फिर से प्रभावित हो गया है। सड़कों पर पानी भरने से वाहन चालक कई घंटों तक फंसे रहे। पटरियों में पानी भरने की वजह से भी यात्रियों को काफी देर तक ट्रेन का इंतजार करना पड़ा। बारिश से बिगड़ते हालात को देखते हुए लोकल ट्रेन तथा बस सेवाएं रोक दी गई। देखिए तस्वीरें-

बारिश की वजह से मुंबई में कई लोकल ट्रेनें कैंसल

चर्चगेट-अंधेरी के बीच भारी बारिश और जल जमाव के कारण उपनगरीय ट्रेन सेवा निलंबित। छत्रपति शिवाजी स्टेशन से ठाणे के बीच रेल सेवा भी निलंबित। पश्चिम रेलवे PRO के अनुसार अंधेरी और विरार के बीच उपनगरीय स्थानीय सेवाएं सामान्य तौर पर जारी।

सड़कों पर कमर तक लगा पानी, फंसे यात्री

भारी बारिश के चलते किंग सर्कल एरिया में भारी जलभराव हुआ। पानी में फंसी एक बस से यात्री उतरकर एक-दूसरे का हाथ पकड़कर पानी के बीच से जाते हुए।

पानी ही पानी..गोरेगांव इलाके में हाल हुआ बेहाल

मुंबई के गोरेगांव क्षेत्र में भारी बारिश हुई, जिसके कारण जगह-जगह पर भारी जलभराव हो गया। सड़कों पर बारिश का पानी भरने की वजह से लोगों को घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है।

तालाब बना सायन रेलवे स्टेशन, प्लेटफॉर्म तक पानी

मुंबई में हुई भारी बारिश से सायन रेलवे स्टेशन पर यात्री फंस गए, लगातार बारिश से स्थिति ऐसी बिगड़ी कि प्लेटफॉर्म तक पानी आ गया, जिसकी वजह से लोगों का काफी परेशानी सामना करना पड़ा।

​दादर, माटुंगा, लोअर परेल में जनजीवन अस्तव्यस्त

ग्रांट रोड से चरनी रोड, लोअर परेल से प्रभादेवी, दादर से माटुंगा, माटुंगा से महिम तक की सड़कें बारिश के पानी से प्रभावित। जनजीवन हुआ अस्त-व्यस्त।

वाहन चालकों को सुरक्षित जगहों तक पहुंचाया गया

सड़कों में लबालब पानी भरने के कारण कई घंटों तक वाहन चालक फंसे रहे। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सड़कों पर फंसे वाहन चालकों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया। मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक, मुंबई में बुधवार को आसमान में बादल छाए रहेंगे और यहां तेज बारिश की भी संभावना है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *