NCB का समन मिलने पर गोवा से मुंबई रवाना हुईं सारा, एयरपोर्ट पर मीडिया से बचकर निकलीं

Spread the love


सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का समन मिलने के बाद ऐक्ट्रेस सारा अली खान गोवा से मुंबई के लिए रवाना हुईं। वह गोवा में शूटिंग कर रही थीं। गोवा से मुंबई वापस आने के दौरान सारा की मां अमृता सिंह भी साथ में थीं। एयरपोर्ट पर सारा ने मीडिया को देखकर मुंह फेर लिया।

इन सिलेब्स को एनसीबी ने किया तलब
सारा अली खान के अलावा दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा जैसे अन्य बॉलिवुड सिलेब्स को भी एनसीबी ने तलब किया है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, सारा को 26 सितंबर को श्रद्धा के साथ जांच में शामिल होने की उम्मीद है। एनसीबी ने गुरुवार को सिमोन खंबाटा से पूछताछ की।

दीपिका पादुकोण भी मुंबई के लिए रवाना
इसी बीच एनसीबी का समन मिलने के बाद दीपिका पादुकोण भी गोवा से मुंबई के लिए रवाना हो चुकी है। वह शकुन बत्रा की अगली फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। दीपिका के गुरुवार को मुंबई और शुक्रवार को जांच में शामिल होने की उम्मीद है।

सुशांत और सारा के वीडियो
इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस से सारा अली खान और सुशांत के वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गए थे। जी न्यूज द्वारा शेयर किए गए वीडियो में सारा और सुशांत फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग के दौरान स्मोक करते दिखाई दिए। सुशांत के फार्महाउस के मैनेजर ने दावा किया रिया चक्रवर्ती और सारा अक्सर यहां मेहमान बनकर आते थे। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक लोकल बोटमैन ने एनसीबी को बताया कि फार्महाउस सुशांत सिंह राजपूत की पार्टी करने की जगह थी।

सारा ने सुशांत के साथ किया बॉलिवुड डेब्यू
बताते चलें कि सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। बता दें कि सुशांत केस से जुड़े रिया, जया, ड्रग्स पेडलर्स आदि ने बॉलिवुड के कई बड़े सितारों के नामों का खुलासा किया है।

Bollywood Drug Case: Jaya Saha ने लिए 4 मेल ऐक्टर्स के भी नाम



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *