Nokia 225 और Nokia 215 भारत में लॉन्च, 4G फीचर फोन्स के दाम जानें

Spread the love


नई दिल्ली
HMD Global ने भारत में अपने दो नए 4G फीचर फोन लॉन्च कर दिए हैं। Nokia 215 और Nokia 225 4जी कनेक्टिविटी के साथ आते हैं। यानी इन दोनों नोकिया फोन्स में VoLTE नेटवर्क पर कॉलिंग का फायदा ले पाएंगे। नोकिया 215 और नोकिया 225 ग्लॉसी फिनिशिंग और हार्ड कोटिंग से लैस हैं। इन फीचर फोन्स को अफॉर्डेबल दाम में मल्टीप्लेयर गेमिंग के साथ पेश किया गया है।

नोकिया 215 और नोकिया 225 में 4जी कनेक्टिविटी के चलते वीओएलटीई कॉल क्वालिटी, वेब ब्राउजिंग, मल्टीप्लेयर गेमिंग और सोशल मीडिया का मजा लिया जा सकता है। कंपनी का कहना है कि नोकिया के इन फोन में सुविधाजनक नेविगेशन के लिए सॉफ्ट-टच कीमैट, बड़े बटन, ईजी-ग्रिप और कर्व्ड बैक दिए गए हैं।

WhatsApp वेब पर भी मिलेगा अब वॉइस और विडियो कॉल का मजा: रिपोर्ट

Nokia 215 और Nokia 225: कीमत व उपलब्धता
नोकिया 215 स्यान ग्रीन और ब्लैक कलर में मिलता है और यह 23 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट और नोकिया स्टोर पर ऑनलाइन खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। वहीं ऑफलाइन रिटेल स्टोर से फोन को 6 नवंबर से खरीदा जा सकेगा। इस फोन की कीमत 2,949 रुपये है।

नोकिया 225 क्लासिक ब्लू और मेटैलिक सैंड व ब्लैक कलर में आता है। यह फोन फ्लिपकार्ट और नोकिया स्टोर पर 23 अक्टूबर से मिलेगा। 6 नवंबर से फोन को देशभर के रिटेल आउटलेट से खरीदा जा सकेगा। फोन की कीमत 3,499 रुपये है।

Xiaomi Mi Watch Color Sports Edition लॉन्च, इसमें है ब्लड ऑक्सीजन डिटेक्टर

नोकिया 225 को पावर देने के लिए 1150mAh बैटरी दी गई है। कंपनी का कहना है कि सिंगल चार्ज में बैटरी पूरे दिन तक चल जाएगी। नोकिया 225 में वायरलेस एफएम रेडियो है। इस फोन में रियर कैमरा भी दिया गया है। फोन में क्रॉसी रोड और रेसिंग अटैक जैसे गेम्स दिए गए हैं।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *