Nokia 3.4 भारत में इसी महीने हो सकता है लॉन्च, रिपोर्ट में दावा

Spread the love


नई दिल्ली
HMD Global जल्द भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन Nokia 3.4 लॉन्च कर सकती है। नोकिया फोन्स मैन्युफैक्चरर एचएमडी ग्लोबल मिड-दिसंबर में नया हैंडसेट देश में पेश कर सकती है। एक मीडिया रिपोर्ट में यह खुलासा किया गया। नोकिया 3.4 को सबसे पहले सितंबर में नोकिया 2.4 के साथ लॉन्च किया गया था।

HMD Global के नोकिया 3.4 को यूरोप में 159 यूरो (करीब 13,800 रुपये) की कीमत पर उपलब्ध कराया गया था। डिवाइस चारकोल, डस्क और Fjord कलर में आता है। उम्मीद है कि कंपनी भारत में भी हैंडसेट को इसी कीमत के आसपास लॉन्च करेगी।

Reliance Jio का 401 रुपये वाला धांसू प्लान, हर दिन 3GB डेटा, फ्री ऑफर्स

Nokia 3.4 में 6.3 इंच एचडी+ डिस्प्ले और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर दिया जा सकता है। नोकिया का यह फोन 3 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट में आता है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। डिवाइस ऐंड्रॉयड 10 पर चलता है और भविष्य में फोन को ऐंड्रॉयड 11 अपडेट मिलने का वादा किया गया है।

नोकिया 3.4 में 4000mAh बैटरी दी गई है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, ड्यूल सिम सपॉर्ट, स्टैंडर्ड 3.5 एमएम हेडफोन जैक और ब्लूटूथ 4.2 जैसे फीचर्स दिए गए हैं। कैमरे की बात करें तो नोकिया 3.4 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जो 13 मेगापिक्सल प्राइमरी, 5 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ आता है। हैंडसेट में आगे की तरफ 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है।

हो जाइये तैयार, आ रहे धांसू फीचर्स वाले दो नए LG स्मार्टफोन्स, दाम होगा कम!

इसके अलावा HMD Global जल्द ही भारत में एक नया मिड-रेंज स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकती है। हैंडसेट निर्माता नोकिया 5.4 पर भी काम कर रही है। जिसे ब्लू और पर्पल दो कलर वेरियंट में लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आने वाले नोकिया 5.4 में इसके पिछले वेरियंट की तुलना में नई डिजाइन दी जाएगी।

Nokiamob.net की रिपोर्ट के मुताबिक, नोकिया 5.4 ऑस्ट्रेलिया में रिटेलर साइट्स पर लिस्ट कर दिया गया है। और Aus Shop IT और Acquire का कहना है कि फोन 4 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा। Aus Shop IT पर फोन को 349 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर (करीब 19 हजार रुपये) जबकि Acquire पर 371 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर (करीब 20 हजार रुपये) में लिस्ट किया गया है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *