Nokia 5.4 के स्पेसिफिकेशन्स लॉन्च से पहले लीक, जानें क्या है खास

Spread the love


नई दिल्ली
Nokia 5.4 का यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है। फोन को लॉन्च होने में अभी कुछ दिन बचे हैं, लेकिन इसी बीच इसके पूरे स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी सामने आ गई है। माई स्मार्टप्राइस की लीक के अनुसार नोकिया का यह स्मार्टफोन एचडी+ डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 662 SoC प्रोसेसर के साथ आएगा। इसके अलावा चीन की TENAA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर एक और डिवाइस देखा गया है, जिसका मॉडल नंबर TA-1335 है। बताया जा रहा है कि यह नोकिया का अगला एंट्री लेवल फोन हो सकता है। आइए जानते हैं डीटेल।

नोकिया 5.4 में मिल सकते हैं ये स्पेसिफिकेशन्स
लीक के मुताबिक फोन में 720×1520 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.39 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में 19:9 के आस्पेक्ट रेशियो मिलने की उम्मीद है। बताया जा रहा है कि कंपनी इस फोन को 4जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश कर सकती है।

प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में कंपनी स्नैपड्रैगन 662 SoC ऑफर कर सकती है। फोन 256जीबी के माइक्रो एसडी कार्ड सपॉर्ट के साथ आने की संभावना है। फटॉग्रफी के लिए इस फोन में चार रियर कैमरे मिल सकते हैं। इनमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 5 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर और दो 2 मेगापिक्सल के सेंसर हो सकते हैं।

WhatsApp में आया कमाल का फीचर, बदल जाएगा आपका शॉपिंग एक्सपीरियंस

सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है, जो पंच-होल डिस्प्ले के अंदर मौजूद रहेगा। नोकिया 5.4 में 4000mAh की बैटरी मिल सकती है। इसके अलावा फोन में 3.5mm हेडफोन जैक के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है।

नोकिया TA-1335 में मिल सकते हैं ये फीचर

मॉडल नंबर को देख कर कहा जा सकता है कि यह फोन नोकिया 5.4 से मिलते-जुलते स्पेसिफिकेशन्स के साथ आ सकता है। हालांकि, TENAA लिस्टिंग के अनुसार यह नोकिया C सीरीज का डिवाइस लग रहा है।

8GB रैम वाले Infinix Zero 8i की पहली सेल आज, कैशबैक और डिस्काउंट पर खरीदें फोन

TENAA स्पेसिफिकेशन की मानें तो यह फोन 2जीबी रैम औप 64जीबी के एक्सपैंडेबल इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। यह फोन क्वाड-कोर SoC प्रोसेसर से लैस हो सकता है। फोन के रियर और बैक में एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। लीक की मानें तो फोन ऐंड्रॉयड 10 ओएस के साथ 2500mAh बैटरी और 3.5mm हेडफोन जैक के साथ आएगा। कंपनी नोकिया 5.4 और इसे अगले साल लॉन्च कर सकती है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *