OnePlus के इन दो स्मार्टफोन्स को मिला धांसू अपडेट, आ गए नए फीचर्स

Spread the love


नई दिल्ली।
वनप्लस 8 प्रो और वनप्लस 8 स्मार्टफोन को ऐंड्रॉयड 11 आधारित OxygenOS 11 अपडेट मिलने लगे हैं। वनप्लस ने इस बात का खुलासा अपने फोरम पर किया है। OTA के जरिए मिलने वाला यह अपडेट शुरुआत में चुनिंदा यूजर्स के लिए जारी किया जाएगा। अगर अपडेट में किसी तरह की परेशानी या बग्स नहीं आते हैं तो आने वाले दिनों में सभी यूजर्स के लिए इसे जारी कर दिया जाएगा।

यूजर्स को ऐंड्रॉयड 11 अपडेट करने से पहले कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। कंपनी ने कहा है कि यूजर्स को स्मार्टफोन अपडेट करते समय यह सुनिश्चित करना चाहिए कि फोन की बैटरी 30 प्रतिशत से ज्यादा हो और डिवाइस में 3 जीबी से ज्यादा की स्टोरेज उपलब्ध हो। अपडेट से वनप्लस डिवाइसेस में सिस्टम ऑप्टिमाइजेशन के साथ नया यूजर इंटरफेस, नया डायनामिक वेदर यूआई, नए गेमिंग टूल और नई नोटिफिकेशन सेटिंग्स समेत ढेरों नए फीचर्स जुड़ जाएंगे।

लॉन्चिंग से पहले सामने आए Oppo A15 के फीचर्स, मिलेगी 4,230mAh की बैटरी

इस तरह चेक करें अपडेट
अगर आप भी OnePlus 8 Pro या OnePlus 8 यूजर हैं तो खुद चेक कर सकते हैं कि आपको यह अपडेट मिला है या नहीं। इसके लिए डिवाइस की Settings में जाएं। फिर System में जाकर System Updates पर टैप करें। अगर अपडेट उपलब्ध है तो इसे डाउनलोड कर लें। फाइल का साइज करीब 2.8GB का है।

64MP कैमरे वाला Tecno Camon 16 स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत 10,999 रुपये

इन डिवाइसेस को भी मिलेगा अपडेट
वनप्लस 8 प्रो और वनप्लस 8 के बाद कंपनी OnePlus 7T Pro, OnePlus 7T, OnePlus 7 Pro, OnePlus 7, OnePlus 6T, OnePlus 6, और OnePlus Nord जैसे डिवाइसेस के लिए भी ऐंड्रॉयड 11 अपडेट जारी करेगी।

और वेरिएंट



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *