OnePlus 8 खरीदने से पहले रुकिए, इससे सस्ता होगा नया OnePlus 8T

Spread the love


नई दिल्ली
टेक ब्रैंड वनप्लस की ओर से आज OnePlus 8T लॉन्च किया जाएगा और कंपनी इस डिवाइस को OnePlus 8 के अपग्रेड के तौर पर लाने जा रही है। इस फोन के लॉन्च से पहले कंपनी ने OnePlus 8 पर बड़ा डिस्काउंट दिया है लेकिन आपको थोड़ा रुकना चाहिए। फेस्टिव सीजन सेल में अगर आप कम कीमत पर OnePlus 8 खरीदने का मन बना रहे हैं तो OnePlus 8T की कीमत आपको चौंका सकती है। लीक्स में सामने आया है कि OnePlus 8T की कीमत OnePlus 8 से कम हो सकती है।

नए OnePlus 8T से जुड़े लीक्स ऐमजॉन के एडवर्टाइज से जुड़े हुए हैं। ऑनलाइन शेयर किए गए एक ऐड में OnePlus 8T 5G की कीमत 42,999 रुपये लिखी दिख रही है। अगर यह सच है तो वाकई चौंकाने वाला है क्योंकि OnePlus 8T स्पेसिफिकेशंस के मामले में OnePlus 8 से बेहतर होने वाला है। कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि OnePlus 8T लॉन्च के बाद कंपनी OnePlus 8 को बड़ा प्राइस कट दे सकती है और इसकी कीमत में बदलाव किया जाएगा।

पढ़ें: सेकेंड हैंड OnePlus 8 Pro की कीमत नए फोन से ज्यादा

इतनी है OnePlus 8 की कीमत
भारत में अभी OnePlus 8 की कीमत 44,999 रुपये है, जो OnePlus 8T के लीक्ड प्राइस 42,999 रुपये से ज्यादा है। OnePlus 8T के फीचर्स की बात करें तो इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले और 65W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट मिलेगा। वहीं, OnePlus 8 इसके मुकाबले 90Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले और पुराने 30W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आता है। लीक्स की मानें तो OnePlus 8T के आने के बाद OnePlus 8 की कीमत 40,000 रुपये से कम की जा सकती है।

पढ़ें: OnePlus Nord की बंपर डिमांड, बना दिया नया रेकॉर्ड

आज लॉन्च होगा OnePlus 8T
कंपनी OnePlus 8T को 14 अक्टूबर शाम 7:30 बजे ऑनलाइन लॉन्च करेगी। लीक्स स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन में 120Hz Fluid AMOLED डिस्प्ले, 4500mAh बैटरी, 48MP क्वॉड कैमरा सेटअप और वनप्लस की सबसे पावरफुल 65W फास्ट चार्जिंग मिल सकती है। बाकी लीक्स की मानें तो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ इस फोन में 12 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज दिया जा सकता है। नया फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आ सकता है और इसमें वायरलेस चार्जिंग का सपॉर्ट भी यूजर्स को मिलेगा।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *