OnePlus Nord SE के डीटेल्स सामने आए, जल्द लॉन्च होगा सस्ता फोन

Spread the love


नई दिल्ली
अगले साल लॉन्च होने वाले OnePlus 9 के अलावा सस्ते OnePlus SE से जुड़े डीटेल्स भी ऑनलाइन लीक हुए हैं। सामने आया है कि चाइनीज टेक ब्रैंड वनप्लस एक सस्ते फोन पर काम कर रहा है, जिसका नाम OnePlus Nord SE हो सकता है। Android Central की ओर से शेयर की गई रिपोर्ट में कहा गया है कि OnePlus Nord SE को 2021 के मार्च महीने में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी की ओर से ऑफिशली इसकी लॉन्च टाइमलाइन शेयर नहीं की गई है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि OnePlus Nord SE में 4500mAh की बैटरी 65W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ दी जाएगी। इसके अलावा वनप्लस की ओर से बीते दिनों एक वनप्लस 65W फास्ट चार्जर भी TUV सर्टिफिकेशन प्लैटफॉर्म पर दिखा है। लिस्टिंग की मानें तो इस चार्जर से आउटपुट मल्टिपल चार्जिंग रेट्स 5.0V/3.0A (15W) और 10.0V/6.5A (65W) का मिलता है। कंपनी इस डिवाइस को मिडरेंज सेगमेंट में बड़े मार्केट के लिए उतार सकती है।

पढ़ें: सेकेंड हैंड OnePlus 8 Pro की कीमत नए फोन से ज्यादा

मिलेगा मिडरेंज स्नैपड्रैगन 765G
पिछली रिपोर्ट्स और लीक्स की मानें तो OnePlus Nord SE में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर मिलेगा। यही प्रोसेसर OnePlus Nord में भी दिया गया है। इसके अलावा क्वॉलकॉम अपने नए स्नैपड्रैगन 775G प्रोसेसर पर भी काम कर रहा है और अपग्रेड के तौर पर बेहतर प्रोसेसर इस डिवाइस में मिलना चाहिए था। इसके अलावा लीक्स में कहा गया है कि सस्ते OnePlus Nord SE को कंपनी 90Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ ला सकती है। कंपनी हाल ही में ग्लोबल मार्केट में Nord N100 और Nord N10 5G भी लेकर आई है।

पढ़ें: OnePlus Nord की बंपर डिमांड, बना दिया नया रेकॉर्ड

OnePlus 9 सीरीज भी तैयार
वनप्लस ने साल 2020 में अपनी नई Nord सीरीज के साथ मिडरेंज प्राइस पर प्रीमियम एक्सपीरियंस यूजर्स को देने का वादा किया है और अगले साल भी कई Nord डिवाइसेज आ सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2021 की पहली तिमाही में ही Nord SE लॉन्च कर दिया जाएगा। इसकी मैन्युफैक्चरिंग शुरू हो चुकी है और कंपनी अब OnePlus 9 सीरीज पर भी काम कर रही है, जिसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 875 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। क्वालकॉम यह प्रोसेसर अगले महीने दिसंबर में लॉन्च करने वाला है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *