Oppo A53s की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स लॉन्च से पहले लीक

Spread the love


नई दिल्ली
ओप्पो ने अगस्त में इंडोनेशिया और भारत में अपना Oppo A53 स्मार्टफोन लॉन्च किया। इस फोन को पिछले महीने चीन में Oppo A32 नाम से रीब्रैंड किया गया। अब ओप्पो के एक नए फोन Oppo A53s को ऐमजॉन जर्मनी के ओप्पो स्टोर पर लिस्ट कर दिया गया है। इस लिस्टिंग से हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन्स, तस्वीरें और कीमत का पता चलता है। ओप्पो के इस स्मार्टफोन कल यानी 13 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा।

खास बात है कि जर्मनी में लॉन्च किए जाने वाले ओप्पो ए53एस में सभी स्पेसिफिकेशन्स ओप्पो ए53 वाले ही हैं। ऐसा लगता है कि ओप्पो ए53 को ही जर्मनी में ओप्पो ए53एस नाम से लॉन्च किया जाएगा। इस नाम से फोन को दूसरे यूरोपीय बाजारों में भी लॉन्च किया जा सकता है।

Nokia 7.3 की डिजाइन लीक, जानें हर डीटेल

OPPO A53s: स्पेसिफिकेशन्स
ऐमजॉन जर्मनी की लिस्टिंग से पता चलता है कि ओप्पो ए53एस में 6.5 इंच आईपीएस एलसीडी पैनल है। स्क्रीन पर पंच-होल डिजाइन है। स्क्रीन का रेज़ॉलूशन एचडी+ है और रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर दिया गया है।

लिस्टिंग से ओप्पो ए53एस की रैम का खुलासा नहीं होता है। फोन में 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज होगी। हैंडसेट में 5000mAh बैटरी है जो टाइप-सी के जरिए 18 वाट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करता है।

Realme Q2 बेंचमार्किंग वेबसाइट पर लिस्ट, रैम और प्रोसेसर का खुलासा

ओप्पो ए53एस में 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। हैंडसेट में रेक्टेंगल शेप कैमरा मॉड्यूल है जो 13 मेगापिक्सल प्राइमरी, 2 मेगापिक्सल मैक्रो और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर हैं। हैंडसेट में रियर पर फिंगरप्रिंट रीडर भी है।

OPPO A53s: कीमत
ओप्पो ए53एस को ऐमजॉन जर्मनी की वेबसाइट पर 189 यूरो (करीब 16,300 रुपये) में लिस्ट किया गया है। हैंडसेट फैंसी ब्लू और इलेक्ट्रिक ब्लैक कलर में आता है। कंपनी प्री-ऑर्डर बंडल के तहत ओप्पो ए53एस खरीदने वाले यूजर्स को 77 यूरो (करीब 6,650 रुपये) वाले Oppo W31 TWS इयरबड्स फ्री दे रही है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *