Oppo Reno5 5G सीरीज 10 दिसंबर को होगी लॉन्च, जानें क्या है खास

Spread the love


नई दिल्ली
Oppo Reno 5 सीरीज का इंतजार अगले हफ्ते खत्म हो सकता है। एक वीबो पोस्ट में इस सीरीज की लॉन्च डेट 10 दिसंबर बताई गई है। इस सीरीज के तहत कंपनी तीन स्मार्टफोन-रेनो 5, रेनो 5 प्रो और रेनो5 प्रो+ पेश कर सकती है। वीबो पर देखे गए रेनो5 के रियर डिजाइन की लीक फोटो की आजकल इंटरनेट पर काफी चर्चा है। फोन के रियर में आपको ग्रेडिएंट कलर डिजाइन देखने को मिलेगा। यहां ऊपर बाईं तरफ क्वॉड कैमरा सेटअप मौजूद है।

फोन के बैक पैनल पर ही ‘Reno Glow’ की बैजिंग दी गई है। कुल मिलाकर देखा जाए फोन का नया लुक पुराने वर्जन से काफी मिलता-जुलता है। इस साल की शुरुआत में कंपनी ने Reno4 5G सीरीज को चीन में लॉन्च किया था। यह सीरीज शानदार डायमंड कट डिजाइन के साथ आती है। वीबो पोस्ट के अनुसार रेनो5 5G सीरीज भी इसी डिजाइन के साथ एंट्री कर सकती है।

(फोटो: गिजमोचाइना)

मिल सकते हैं ये स्पेसिफिकेशन्स
रेनो5 5G सीरीज में पंच-होल डिजाइन के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट वाला OLED पैनल मिल सकता है। रेनो5 5G में 6.43 इंच का फ्लैट डिस्प्ले मिल सकता है। वहींस रेनो5 प्रो 5G और प्रो+ 5G में कंपनी 6.55 इंच का डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। ओएस के तौर पर इस सीरीज में ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड ColorOS 11 मिल सकता है।

64MP वाला Vivo V20 Pro 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

प्रोसेसर की बात करें तो रेनो 5 में स्नैपड्रैगन 765G, रेनो5 प्रो में Dimensity 1000+ और रेनो5 प्रो+ में स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट मिल सकता है। वहीं, बैटरी की बात करें तो रेनो 5 में 4300mAh, रेनो 5 प्रो में 4350mAh और रेनो5 प्रो+ में 4500mAh की बैटरी मिल सकती है।

Nokia C3 स्मार्टफोन हुआ सस्ता, जानें नई कीमत

सेल्फी के लिए सीरीज के तीनों स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। रेनो5 और रेनो5 प्रो में कंपनी 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस वाला क्वॉड कैमरा ऑफर कर सकती है। इसमें प्राइमरी कैमरा के अलावा एक 8 मेगापिक्सल का सुपर-वाइड ऐंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिल सकता है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *