Photos: सारा से लेकर फरदीन खान तक इन बॉलिवुड सिलेब्स ने वजन घटाकर बदल लिया अपना रूप

Spread the love


बॉलिवुड में बहुत से सिलेब्रिटीज मोटापे से जूझते रहे हैं। हाल में ऐक्टर फरदीन खान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वह बेहद फिट और अपने पुराने वाले रूप में दिख रहे हैं। फरदीन खान इकलौते ऐक्टर नहीं हैं जिन्होंने वजन घटाने के बाद अपना कंप्लीट ट्रांसफॉर्मेशन किया है बल्कि इस लिस्ट में कई ऐक्टर्स आते हैं।

सारा अली खान

सैफ और अमृता की बेटी सारा अली खान ने ‘केदारनाथ’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। कॉलेज टाइम में सारा अली खान PCOD नामक बीमारी से जूझ रही थीं जिसके कारण उनका वजन काफी बढ़ गया था। एक समय था जब सारा अली खान का वजन 96 किलोग्राम तक पहुंच गया था। इसके बाद कड़ी मेहनत के बाद सारा बिल्कुल फिट हो गई हैं।

फरदीन खान

फरदीन खान की हालिया तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं। साल 2016 में फरदीन की एक और तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वह काफी मोटे दिखाई दे रहे थे। अब फरदीन का कहना है कि वह खुद को 25 साल का फील करते हैं।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा ने शुरू से ही बॉलिवुड में काफी बॉडी शेमिंग झेली है। हालांकि सलमान खान के ऑपोजिट ‘दबंग’ में डेब्यू करने से पहले सोनाक्षी ने अपना 30 किलो वजन घटाया था। अब सोनाक्षी पहले के मुकाबले काफी फिट और खूबसूरत नजर आती हैं।

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर ने परिणिति चोपड़ा के साथ फिल्म ‘इश्कजादे’ से डेब्यू किया था। ऐक्टिंग से पहले अर्जुन कपूर प्रॉडक्शन और डायरेक्शन में असिस्टेंट के तौर पर काम करते थे और तब उनका वजन 130 किलोग्राम था। बाद में फिल्मों में आने से पहले अर्जुन ने अपना वजन 50 किलोग्राम तक घटा लिया था। अर्जुन को सलमान खान ने फिट रहने के तरीके बताए थे।

परिणीति चोपड़ा

फिल्मों में आने से पहले परिणीति चोपड़ा इंग्लैंड में एक बैंकर के तौर पर नौकरी करती थीं। मंदी में नौकरी जाने के बाद परिणीति ने मुंबई में यशराज फिल्म्स में असिस्टेंट के तौर पर काम करना शुरू किया। जब उन्हें फिल्म ऑफर हुईं तो उससे पहले उन्होंने फिट होने के लिए काफी मेहनत की थी। हालांकि बाद में भी कई मौकों पर परिणीति चोपड़ा को बॉडी शेमिंग झेलनी पड़ी है।

अदनान सामी

एक समय था जब पाकिस्तानी मूल के गायक अदनान सामी अपने म्यूजिक से ज्यादा मोटापे के कारण चर्चा में रहते थे। एक समय अदनान सामी का वजन 200 किलोग्राम तक पहुंच गया था और बढ़ते वजन के कारण उनकी जान भी जा सकती थी। बाद में अदनान ने अपना काफी वजन घटा लिया और उनका नया रूप देखकर लोग दंग रह गए। अदनान ने अब भारत की नागरिकता भी ले ली है और अब वह मुंबई में ही रहते हैं।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *