PICS: गोवा में निया शर्मा को देख मौसम हुआ रंगीन, समंदर भी हो गया गुलाबी!

Spread the love


टीवी इंडस्‍ट्री की हॉट बेब निया शर्मा एशिया की सबसे सेक्‍सी महिलाओं के रूप में नाम दर्ज करवा चुकी हैं। निया को मिले इस ‘ताज’ पर कोई संशय भी नहीं है। अक्‍सर वह इंस्‍टाग्राम पर ऐसी तस्‍वीरें शेयर करती हैं कि फैन्‍स उनके मुरीद हो जाते हैं और आलोचक चुप। निया इन दिनों गोवा में है। वह पहले तो छुट्टियां मना रही थीं, फिर लगे हाथ उन्‍होंने वहां ‘जमाई 2.0’ के सेकेंड सीजन की शूटिंग भी शुरू कर दी। बीते दिनों बिकिनी फोटोज शेयर करने के बाद निया ने अब मोनोकनी ड्रेस में अपनी कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिन्‍हें देखकर आपका दिल भी गार्डन गार्डन हो जाएगा।

सागर क‍िनारे, द‍िल ये पुकारे

गोवा में समंदर किनारे निया की अदाएं ऐसी हैं कि कोई भी दिल हार बैठे। इंस्‍टाग्राम पर उन्‍होंने पोस्‍ट और इंस्‍टा स्‍टोरी दोनों का माहौल गुलाबी-गुलाबी कर दिया है।

गोवा में टैनिंग का लुत्‍फ

निया ने अपने ताजा इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट्स में गुलाबी रंग की मोनोकनी पहनी है। गोवा में सूरज की धूप सेकती निया टैनिंग का भी लुत्‍फ उठा रही हैं। उन्‍होंने पोस्‍ट करते हुए कैप्‍शन लिखा है, ‘गुड टाइम्‍स, टैन लाइन्‍स…’

निया की तस्‍वीरों पर दोस्‍तों ने बरसाया प्‍यार

निया की इन तस्‍वीरों पर टीवी इंडस्‍ट्री से उनकी सहेलियां भी जमकर प्‍यार लुटा रही हैं। आशका गोराड़‍िया, अचिंत कौर, अमृता खानविलकर, सुधांशु पांडे और निया की बेस्‍ट फ्रेंड रेहाना पंडित ने भी कॉमेंट में निया की तारीफ की है।

सुधांशु ने पूछा- ऐसे कैसे कर लेती हैं

सुधांशु पांडे ने तो यहां तक लिखा है कि उन्‍हें समझ निया आता कैसे कर लेती हैं आप। ‘नाग‍िन 4’ फेम निया शर्मा टीवी पर बीते दिनों ‘खतरों के ख‍िलाड़ी: मेड इन इंडिया’ में नजर आई थीं।

रवि दुबे संग ‘जमाई 2.0’ में आएंगी नजर

-2-0-

निया शर्मा आगे रवि दुबे के साथ ‘जमाई 2.0’ के सेकेंड सीजन में नजर आएंगी। यह शो ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होगा। निया ने बीते दिनों रवि दुबे के साथ भी अपनी एक फोटो शेयर की थी।

दिल्‍ली की रहने वाली हैं निया

दिल्‍ली में पैदा हुईं और पली बढ़ी निया शर्मा का असली नाम नेहा शर्मा है। उन्‍होंने 2010 में टीवी पर ‘काली- एक अग्‍न‍िपरीक्षा’ से ऐक्‍ट‍िंग डेब्‍यू किया था। इसमें निया ने अनु का किरदार निभाया था।

इन सीरियल्‍स ने द‍िलाई पहचान

निया शर्मा को ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘इश्‍क में मरजावां’ जैसे सीरियल्‍स के लिए याद किया जाता है। साल 2016 और 2017 में एश‍िया की 50 सबसे सेक्‍सी महिलाओं में निया को टॉप-3 में जगह मिली थी।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *