Realme ला रही ओवल-शेप रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन, रिपोर्ट में खुलासा

Spread the love


नई दिल्ली
Realme ने एक स्मार्टफोन डिजाइन को पेटेंट कराया है जिसके रियर पर ओवल-शेप कैमरा मॉड्यूल है। फोन में आगे की तरफ पंच-होल डिस्प्ले है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, फोन में रियर पर रेक्टांगुलर कटआउट के साथ कुल पांच कटआउट मौजूद हैं। मुमकिन है कि रियर पर दिया रेक्टांगुलर कटआउट एक पेरिस्कोप कैमरे के साथ आए। आगे से देखें तो फोन में बांये कोने पर सबसे ऊपर होल-पंच कटआउट दिया गया है। हैंडसेट में दिए गए बेज़ल थोड़े से मोटे हैं। हैंडसेट में नीचे की तरफ 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिया गया है।

IThome के मुताबिक, एक ब्लॉगर ने कथित रियलमी स्मार्टफोन की डिजाइन साझा की है। इसमें रियर पर अनोखा कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। रिपोर्ट के साथ दी गई तस्वीर के मुताबिक, ओवल-शेप कैमरा मॉड्यूल में चार सर्कुलर और एक रेक्टांगुलर कटआउट मौजूद है। सर्कुललर कटआउट डायमंड शेप डिजाइन के साथ जबकि रेक्टांगुलर इसके बिल्कुल नीचे मौजूद है।

Micromax IN Note 1 को आज खरीदने का मौका, फ्लिपकार्ट पर है सेल

फिलहाल कैमरे के बारे में कोई जानकारी नहीं है लेकिन दावा है कि एक सर्कुलर कटआउट में फ्लैश दिया जाएगा। रेक्टांगुलर कटआउट एक पेरिस्कोप कैमरा हो सकता है। इससे पहले भी कई स्मार्टफोन्स में ऐसा सेटअप देखा जा सकता है। फोन में आगे की तरफ एक सिंगल होल-पंच कटआउट है जो सबसे ऊपर बांये कोने पर मौजूद है।

Reliance Jio के 249 रुपये वाला प्लान, हर दिन 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल

रियलमी स्मार्टफोन के डिजाइन की बात करें तो इसमें 3.5 एमएम हेडफोन जैक और चार्जिंग पोर्ट्स मौजूद है। फिजिकल बटन की बात करें तो दांयी तरफ पावर बटन दिया गा है जबकि बांयी तरफ एक वॉल्यूम रॉकर बटन स्थित है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *