Realme 7 Pro को मिला लेटेस्ट अपडेट, कैमरा और फास्ट चार्जिंग को किया गया ऑप्टिमाइज

Spread the love


नई दिल्ली
Realme 7 Pro स्मार्टफोन के लिए कंपनी ने लेटेस्ट अपडेट रोलआउट किया है। चेंजलॉग के अनुसार इस अपडेट में फोन के एक्सपोजर, कलर शिफ्टिंग को पहले से बेहतर किया गया है। नए फर्मवेयर में फ्रंट और रियर कैमरे के डाइनैमिक रेंज को भी ऑप्टिमाइज किया गया है। फोन में आ रही फिंगरप्रिंट लॉक के बाद स्क्रीन डिमिंग की समस्या को भी ठीक कर दिया गया है। इससे अलावा कंपनी ने फोन के फास्ट चार्जिंग में आने वाली कुछ दिक्कतों को भी फिक्स कर दिया है। अपडेट में अक्टूबर 2020 का सिक्यॉरिटी पैट भी दिया जा रहा है।

रियलमी 7 प्रो का अपडेट वर्जन नंबर RMX2170PU_11_A.17 से रिलीज किया गया है। कंपनी इस अपडेट को बैचेज में रोलआउट कर रही है। आने वाले दिनों में यह सभी डिवाइसेज तक पहुंच जाएगा। यूजर इस अपडेट को फोन के सेटिंग्स ऑप्शन में दिए गए सॉफ्टवेयर सेक्शन में जाकर भी चेक कर सकते हैं।

रियलमी 7 प्रो के स्पेसिफिकेशन्स
फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.4 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। रियलमी 7 प्रो 8 जीबी तक के रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में स्नैपड्रैगन 720G चिपसेट लगा है।

सैमसंग के नए स्मार्टफोन में पॉप-अप स्पीकर और फ्लेक्सिबल डिस्प्ले, जानें डीटेल

फटॉग्रफी के लिए फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

₹200 से कम वाले बेस्ट रिचार्ज प्लान, 42GB तक डेटा और कॉलिंग

फोन को पावर देने के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी लगी है, जो 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है। फोन ऐंड्ऱॉयड 10 ओएस पर बेस्ड Realme UI पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में वाई-फाई 802.11a/c , ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस के साथ टाइप-C पोर्ट भी दिया गया है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *