Realme 7i स्मार्टफोन और स्मार्टकैम समेत ढेरों प्रोडक्ट्स 7 अक्टूबर को होंगे लॉन्च

Spread the love


नई दिल्ली.
चीन की कंपनी रियलमी (Realme) भारतीय मार्केट में शाओमी को टक्कर देने के लिए पूरी तरह तैयार है और स्मार्टफोन सेगमेंट के बाद अब होम सिक्यॉरिटी और एंटरटेनमेंट सेगमेंट में भी कई प्रोडक्ट्स लॉन्च करने वाली है। इसी कड़ी में रियलमी 7 अक्टूबर यानी कल रियलमी 7आई (Realme 7i) स्मार्टफोन के साथ ही रियलमी स्मार्ट कैम 360 (Realme Smart Cam 360), रियलमी एन1 सोनिक इलेक्ट्रिक टूथब्रश (Realme N1 Sonic Electric Toothbrush), रियलमी 100 वॉट साउंडबार (Realme 100W Soundbar), 20,000 एमएएच पावर बैंक, रियलमी बड्स एयर प्रो (Realme buds air pro) और बड्स वायरलेस लॉन्च करने जा रही है।

यह पहला मौका है, जब रियलमी एक ही दिन इतने सारे प्रोडक्ट्स लॉन्च कर रही है। फेस्टिस सीजन में लोगों की डिमांड का ध्यान रखते हुए रियलमी मार्केट में छाने की तैयारी में है। 7 अक्टूबर को दोपहर 12:30 बजे रियलमी के इन सारे प्रोडक्ट्स की कीमतों का खुलासा होगा। हमने आपको रियलमी 7आई स्मार्टफोन और ईयरबड्स के बारे में पहले भी बताया है, आज आपको रियलमी स्मार्ट कैम, साउंडबार, पावर बैंक और इलेक्ट्रिक टूथब्रश के बारे में बताते हैं।

ये भी पढ़ें- iPhone के लिए स्टाइलिश icons बनाकर ये डिजाइनर कमा रहा करोड़ों

Realme Smart Cam 360 में क्या है खास?
होम सिक्यॉरिटी के लिए लॉन्च किया जा रहा रियलमी 360 डिग्री स्मार्ट कैमरा 1080 पिक्सल फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट करता है। इसके साथ ही इस सिक्यॉरिटी कैमरे में वाइड डायनैमिक रेंज और 3डी नॉयज कैंसलेशन अल्गोरिदम जैसे फीचर भी हैं, जिनमें इमेज क्वॉलिटी बेहतर होती है। यह कैमरा अपने चारों तरफ हो रही गतिविधि को कैप्चर कर सकता है और इसमें नाइट विजन मोड भी है, जिसकी मदद से हल्के अंधेरे में भी साफ वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकता है। रियलमी स्मार्टकैम 360 की कीमत का खुलासा कल यानी 7 अक्टूबर को होगा।

ये भी पढ़ें- Sony का यह धांसू टीवी भारत में लॉन्च, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

रियलमी का नया टूथब्रश कई मायनों में खास

Realme N1 Sonic Electric Toothbrush किस तरह अलग?
रियलमी 7 अक्टूबर को एन 1 सोनिक इलेक्ट्रिक टूथब्रश भी लॉन्च कर रही है, जो कि पिछले महीने लॉन्च M1 Sonic Electric Toothbrush से काफी अलग है। कंपनी का दावा है कि इस टूथब्रश में 20,000 रिवॉल्यूशन प्रति मिनट हाई फ्रिक्वेंसी मोटर लगा है, जो कि यूजर के लिए बेहद जबरदस्त है। साथ ही इस टूथब्रश में एंटी बैक्टीरियल ब्रिस्टल्स भी है। रियलमी ने इस नए टूथब्रश का डिजाइन भी बेहतर किया है। कंपनी के इस नए प्रोडक्ट्स की कीमत से कल पर्दा उठ जाएगा।

ये भी पढ़ें- Lumiford ने बेहतर साउंड क्वॉलिटी वाले 3 ईयरफोन किए लॉन्च

Realme 100W Soundbar

रियलमी साउंड बार में बेहतर साउंड क्वॉलिटी का दावा

Realme 100W Soundbar की खास बातें
7 अक्टूबर को अन्य प्रोडक्ट्स के साथ रियलमी साउंडबार सिस्टम भी लॉन्च होने वाला है, जो कि 100 वॉट का है. माना जा रहा है कि साउंडबार के साथ ही रियलमी स्मार्ट टीवी भी लॉन्च कर सकती है. हालांकि, इसके बारे में कंपनी ने किसी तरह की घोषणा नहीं की है. रियलमी 100 वॉट साउंडबार 4 स्पीकर और एक सबवूफर से लैस है, जिसमें बेहतर साउंड क्वॉलिटी का दावा किया गया है. कल इस साउंड बार की कीमत और इंडियन मार्केट में उपलब्धता के बारे में पता चल जाएगा.

ये भी पढ़ें- 10 हजार रुपये से कम में दमदार स्मार्टफोन्स, धांसू हैं फीचर्स

Realme 20,000mAh Power Bank 2

रियलमी के इस नए पावर बैंक में पावर जबरदस्त

Realme 20,000mAh Power Bank 2 में क्या कुछ नया?
रियलमी के 7 अक्टूबर के मेगा लॉन्च इवेंट में स्मार्टफोन, ईयरबड्स, स्मार्ट कैम, साउंड बार और अन्य कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स के साथ पावरबैंक भी लॉन्च होने वाला है। 20,000 mAh का यह पावर बैंक ब्लैक और येलो कलर ऑप्शन के साथ आएगा, जो कि पहले से मौजूद रियलमी 10,000 mAh पावर बैंक के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इस पावर बैंक में 2 यूएसबी पोर्ट और एक USB Type-C पोर्ट भी है, जिससे आईफोन छोड़ हर तरह के स्मार्टफोन चार्ज हो सकते हैं। कल इस पावर बैंक की कीमत से पर्दा उठेगा।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *