Realme Ace जल्द होगा लॉन्च, स्नैपड्रैगन 875 प्रोसेसर के साथ मिलेगी सुपरफास्ट चार्जिंग

Spread the love


नई दिल्ली
Realme तेजी से अपने स्मार्टफोन की रेंज को बढ़ा रही है। इसी कड़ी में कंपनी अब अपना नया स्मार्टफोन Realme Ace लाने की तैयारी कर रही है। एक टिप्स्टर के मुताबिक रियलमी Ace में थिन बॉडी डिजाइन के साथ स्नैपड्रैगन 875 चिपसेट लगा है। बताया जा रहा है कि इस फोन में सुपरफास्ट चार्जिंग सपॉर्ट भी मिलेगा।

बाकी स्पेसिफिकेशन्स का इंतजार
फोन के बाकी स्पेसिफिकेशन्स के बारे में फिलहाल और कोई जानकारी बाहर नहीं आई है। इसी साल जुलाई में कंपनी ने अपनी 125 वॉट अल्ट्राडार्ट फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी को पेश किया था। इस टेक्नॉलजी की खासियत है कि यह 4000mAh की बैटरी को 3 मिनट में 33 प्रतिशत तक चार्ज कर देती है। ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि रियलमी Ace 125 वॉट अल्ट्राडार्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ आता है या नहीं।

Flipkart Black Friday Sale का आखिरी दिन, स्मार्टफोन्स पर 33 हजार रुपये तक की छूट

अगले साल की पहली तिमाही में लॉन्च की उम्मीद
कंपनी ने इस साल की शुरुआत में रियलमी X50 5G और रियलमी X50 प्रो 5G को लॉन्च किया था। अब कंपनी साल 2021 की पहली तिमाही में रियलमी X60 को लॉन्च कर सकती है। अब यह देखना बाकी है कि कंपनी अपने नए फ्लैगशिप डिवाइस के तौर पर रियलमी Ace और रियलमी X60 Pro में से किसे लॉन्च करती है।

Nokia के लैपटॉप जल्द होंगे भारत में लॉन्च, विंडोज 10 ओएस के साथ मिलेगा कोर i5 प्रोसेसर

दो नए C सीरीज डिवाइस की हो सकती है एंट्री
इसी बीच एक और खबर आई है, जिसमें रियलमी के दो और नए फोन का जिक्र किया गया है। मॉडल नंबर RMX3061 और RMX3063 वाले इन दोनों डिवास को हाल में FCC सर्टिफिकेशन पर देखा गया था। लिस्टिंग की मानें तो इनमें 5000mAh की बैटरी के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जो स्क्वेयर शेप मॉड्यूल में फिक्स है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसे अगले C सीरीज डिवाइस के तौर पर लॉन्च कर सकती है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *