Realme C20 की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स लॉन्च से पहले लीक

Spread the love


नई दिल्ली
Realme C20 को वियतनाम के एक ऑनलाइन रिटेलर ने कीमत व स्पेसिफिकेशन्स के साथ लिस्ट कर दिया है। लिस्टिंग से आने वाले रियलमी फोन की तस्वीरों का भी खुलासा हुआ है। रियलमी के इस हैंडसेट में वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले और सिंगल रियर कैमरा हो सकता है। फिलहाल कंपनी ने फोन के लॉन्च से जुड़ी जानकारी साझा नहीं की है।

वियतनामी रिटेलर FPT Shop ने रियलमी सी20 की कीमत व स्पेसिफिकेशन्स से जुड़ी जानकारी लीक की है। सबसे पहले Playfuldroid ने इस जानकारी को सार्वजनिक किया। पिछले महीने इस फोन को थाइलैंड की नैशनल ब्रॉडकास्टिंग ऐंड टेलिकम्युनिकेशंस कमीशन (NBTC) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया था।

Realme C20: संभावित कीमत
रियलमी सी20 को FPT Shop पर 2,690,000 VND (करीब 8, 600 रुपये) में लिस्ट किया गया है। हैंडसेट का सिर्फ 2 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट ही लिस्टेड है। फोन को ब्ू और ग्रे कलर में देखा जा सकता है।

Realme C20: संभावित स्पेसिफिकेशन्स
स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो FPT Shop पर रियलमी सी20 को ऐंड्रॉयड 10 के साथ लिस्ट किया गया है। इस फोन में 6.5 इंच एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले हो सकती है। स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। फोन में मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर दिया गया है। रैम 2 जीबी है। इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

रियलमी सी20 में रियर पर अपर्चर एफ/2.0 के साथ 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए आगे की तरफ 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है। लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन में 5000mAh बैटरी होगी। हैंडसेट में माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक होंगे। जैसा कि हमने पहले बताया कि कंपनी ने अभी रियलमी सी20 के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन लिस्टिंग देखते हुए लगता है कि फोन को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। रियलमी इससे पहले C-सीरीज में रियलमी सी3, रियलमी सी11, रियलमी सी12 और रियलमी सी15 स्मार्टफोन्स लॉन्च कर चुकी है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *