Realme Q2 बेंचमार्किंग वेबसाइट पर लिस्ट, रैम और प्रोसेसर का खुलासा

Spread the love


नई दिल्ली
Realme Q2 सीरीज के बारे में पिछले काफी समय से लगातार जानकारियां सामने आ रही हैं। रियलमी क्यू सीरीज के स्मार्टफोन्स से 13 अक्टूबर को पर्दा उठाया जाएगा। अब तक आई जानकारी के मुताबिक, रियलमी की इस नई सीरीज में एक स्टैंडर्ड वर्जन और क्यू 2 प्रो एडिशन लॉन्च किए जा सकते हैं। अब इस फोन को बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है।

गीकबेंच पर रियलमी के आने वाले फोन को मॉडल नंबर Realme RMX2117 के साथ लिस्ट किया गया है। उम्मीद के मुताबिक यह रियलमी क्यू2 का स्टैंडर्ड वर्जन होगा। स्क्रीनशॉट से पता चलता है इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 800U प्रोसेसर दिया जाएगा। यह ओरिजिनल डाइमेंसिटी 800 का लाइट वर्जन है लेकिन 5G नेटवर्क सपॉर्ट करता है।

सैमसंग का बेहद सस्ता बजट स्मार्टफोन ऑनलाइन दिखा, सामने आई जानकारी

रियलमी के दूसरे स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6 जीबी रैम हो सकती है। इसके अलावा इसके ऐंड्रॉयड 10 के साथ आने की खबरें हैं। फोन में ऐंड्रॉयड बेस्ड रियलमी यूआई 2.0 दिया जा सकता है।

रियलमी के ग्लोबल मार्केटिंग डिपार्टमेंट शू की ने कहा था कि रियलमी क्यू2 सीरीज में पहली बार हाई-ऐंड प्लेन लेदर क्राफ्ट्समैनशिप का इस्तेमाल किया गया। नए स्मार्टफोन में Dare to Leap फ्रेज के साथ प्लेन ग्रे लेदर का इस्तेमाल किया गया।

Vivo Y73s 5G लॉन्च, जानें दाम व सारे फीचर्स

पिछली रिपोर्ट्स के मुताबिक, रियलमी क्यू2 में 6.5 इंच फुल एचडी+ एलसीडी पंच स्क्रीन दी गई है। स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ और सैंपलिंग रेट 180 हर्ट्ज़ होगा। स्क्रीन पर दिए कटआउट में 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा स्थित है। वहीं रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के सेंसर के साथ आता है। फोन की बैटरी क्षमता 5000mAh है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *