Realme Race में धांसू स्नैपड्रैगन 888 5G प्रोसेसर, 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आएगा फोन

Spread the love


नई दिल्ली
स्मार्टफोन कंपनी रियलमी तेजी से अपने नए स्मार्टफोन्स लॉन्च कर रही है। कुछ दिन पहले कंपनी ऐलान किया था कि वह स्नैपड्रैगन 888 5G प्रोसेसर वाला दुनिया का पहला फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। अब कंपनी ने इसी प्रोसेसर से लैस ‘Race’ कोडनेम वाले स्मार्टफोन को टीज भी कर दिया है। फोन के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में कंपनी ने फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि, इससे जुड़े कुछ लीक्स के सामने आने से स्पेसिफिकेशन्स और फीचर के बारे में थोड़ी जानकारी जरूर मिल गई है।

12जीबी रैम और 256जीबी की इंटरनल मेमरी
जीएसएम अरीना की एक रिपोर्ट के मुताबिक Realme Race स्मार्टफोन 12जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड Realme UI 2.0 के साथ आ सकता है। लीक रिपोर्ट में शेयर की गई तस्वीर के आधार पर कहा जा सकता है फोन में ग्लॉसी बैक पैनल के साथ चार रियर कैमरे दिए गए हैं जो सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल के अंदर मौजूद हैं।

वोडाफोन-आइडिया (Vi) का नया प्लान, 150GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा

X सीरीज के तहत लॉन्च हो सकता है फोन
कंपनी रियलमी रेस को अपनी पॉप्युलर ‘X’ सीरीज के तहत लॉन्च कर सकती है। हालांकि, इस बारे में पक्के तौर पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। फोन की लॉन्च के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई घोषणा नहीं की गई है।

Amazon Wow Salary Days: लैपटॉप, टीवी और होम अप्लायंसेज पर 50 फीसदी तक छूट

इन कंपनियों के फोन में भी मिल सकता है यह प्रोसेसर
क्वालकॉम ने इस प्रोसेसर को स्नैपड्रैगन टेक सम्मिट डिजिटल इवेंट में पेश किया। रियलमी के अलावा जिन दूसरी कंपनियों के स्मार्टफोन में यह प्रोसेसर देखने को मिलेगा उसमें ओप्पो, वीवो, शाओमी, मोटोरोला, वनप्लस और आसुस के अलावा और भी कई कंपनियां शामिल हैं।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *