Redmi 9 Power भारत में होगा लॉन्च, मिलेगी 6000mAh की धांसू बैटरी

Spread the love


नई दिल्ली
शाओमी की ओर से पिछले सप्ताह Redmi Note 9 सीरीज चीन में लॉन्च की गई है और इसमें शामिल डिवाइसेज को दमदार अपग्रेड्स दिए गए हैं। कंपनी ने इन फोन्स के इंडिया लॉन्च पर फिलहाल कुछ नहीं कहा है लेकिन लेटेस्ट लीक्स में सामने आया है कि इनमें से एक डिवाइस जल्द भारत आ सकता है। Redmi Note 9 4G को कंपनी Redmi 9 Power के नाम से दिसंबर महीने में भारत ला सकती है।

पॉप्युलर टिप्सटर मुकुल शर्मा की ओर से एक स्क्रीनशॉट शेयर किया गया है, जिसमें गूगल सपॉर्टेड डिवाइसेज की लिस्ट दिख रही है। इस लिस्ट में Redmi 9 Power जिस कोडनेम के साथ दिख रहा है, वही कोडनेम Redmi Note 9 4G का भी है। कंपनी Redmi Note 9 4G को अफॉर्डेबल प्राइस पर पिछले सप्ताह लेकर आई है और भारत में भी इसे बजट सेगमेंट में लॉन्च किया जा सकता है।

पढ़ें: शाओमी फोन के लिए MIUI 12 का इंतजार खत्म, मिले ये फीचर्स

Redmi 9 Power के स्पेसिफिकेशंस
भारत में कंपनी Redmi Note 9 4G को ही Redmi 9 Power नाम से लेकर आएगी, ऐसे में सारे स्पेसिफिकेशंस पहले ही सामने आ चुके हैं। नए Redmi 9 Power का सबसे बड़ा हाइलाइट इसकी 6000mAh बैटरी होगी। दमदार बैटरी के साथ आने वाले इस डिवाइस को बजट सेगमेंट में Redmi 9 Prime का अच्छा ऑप्शन माना जा रहा है। साथ ही इसे 18W फास्ट चार्जिंग का सपॉर्ट भी मिलेगा।

पढ़ें: मिलेंगे Pixel जैसे फीचर्स, फोन में इंस्टॉल करें Google Phone ऐप

फोन में 6.5 इंच IPS LCD डिस्प्ले 1080p रेजॉलूशन के साथ दिया गया है। वॉटरड्रॉप नॉच वाली स्क्रीन में ऊपर 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर के साथ आता है और इसमें ऐंड्रॉयड 10 बेस्ड MIUI 12 दिया गया है। रियर पैनल पर 48 मेगापिक्सल प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड और 2 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। डिवाइस साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *