Redmi Note 9T जल्द होगा लॉन्च, सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर हुआ लिस्ट

Spread the love


नई दिल्ली
Redmi Note 9T स्मार्टफोन की मार्केट में जल्द एंट्री हो सकती है। थाइलैंड की NBTC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर इस फोन को मॉनिकर को मॉडल नंबर M2007J22G के साथ देखा गया है। माना जा रहा है कि कंपनी इस फोन को थाइलैंड, मलेशिया के साथ ही दूसरे कुछ और मार्केट्स में रेडमी नोट 9 5G के रीब्रैंडेड वर्जन के तौर पर पेश करेगी।

NBTC लिस्टिंग में इस में इस अपकमिंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, ऐसा माना जा रहा है कि इस फोन में चीन में उपलब्ध रेडमी नोट 9 5G वाले कुछ स्पेसिफिकेशन और फीचर मिल सकते हैं।

Xiaomi का सबसे बड़ा फैन, एक बार में की 77 लाख रुपये से ज्यादा की शॉपिंग

मिल सकते हैं ये स्पेसिफिकेशन्स
फोन में पंच-होल डिजाइन के साथ 6.53 इंच का IPS LCD फुल एचडी+ डिस्प्ले मिल सकता है। कंपनी इस फोन को LPDDR4x RAM और UFS 2.1 स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकती है। फोन में प्रोसेसर के तौर पर Dimensity 800U चिपसेट मिलने की उम्मीद है।

चीन में रेडमी नोट 9 5G स्मार्टफोन 8जीबी रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। माइक्रो एसडी कार्ड सपॉर्ट के साथ आने वाले इस फोन में ऐंड्रॉयड 10 ओएस पर बेस्ड MIUI 12 दिया गया है।

OnePlus Buds में आ रही दिक्कत, अचानक गायब हो रहा ऑडियो

फटॉग्रफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल और एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। सेल्फी के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने की उम्मीद है। फोन में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करेगी।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *