Samsung Galaxy A02, M02 जल्द हो सकते हैं लॉन्च

Spread the love


नई दिल्ली
Samsung जल्द दो नए स्मार्टफोन्स से पर्दा उठा सकती है। Galaxy A02 और Galaxy M02 सैमसंग के आने वाले स्मार्टफोन्स हैं। ऑफिशल लॉन्च से पहले इन दोनों सैमसंग फोन्स को कई अलग-अलग ऑनलाइन सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर लिस्ट किया जा चुका है। अब दोनों फोन्स को ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन मिला है, इससे संकेत मिलते हैं कि ये दोनों फोन्स जल्द मार्केट में एंट्री करेंगे।

ब्लूटूथ लिस्टिंग से Samsung Galaxy A02 और Samsung Galaxy M02 के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में हालांकि कुछ पता नहीं चला है। इससे पहले बेंचमार्किंग वेबसाइट पर गैलेक्सी ए02 को कोडनेम SM-A025F नाम से देखा गया था। इस लिस्टिंग से खुलासा हुआ था कि फोन में क्वालकॉम प्रोसेसर दिया जाएगा। फोन ऐंड्रॉयड 10 पर चलेगा और इसमें 2 जीबी रैम दी जाएगी।

Micromax In सीरीज के स्पेसिफिकेशन्स लीक, 2 नवंबर को हो सकते हैं लॉन्च

फोन में 5.7 इंच एचडी+ रेजॉलूशन डिस्प्ले दी जा सकती है। गैलेक्सी ए02 में रियर पर 13 व 2 मेगापिक्सल सेंसर व आगे की तरफ 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिए जाने की खबरें हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गैलेक्सी ए02 में स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर होगा।

अभी दोनों फोन्स के बारे में और ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन अभी तक की लीक्स देखते हुए उम्मीद है कि सैमसंग गैलेक्सी ए02 और सैमसंग गैलेक्सी एम02 आने वाले हफ्तों में लॉन्च हो सकते हैं।

Nokia करेगी बड़ा कमाल, चांद पर पहुंचाएगी हाई-स्पीड 4G नेटवर्क

इसके अलावा, सैमसंग गैलेक्सी एस21 को भी अगले साल लॉन्च किए जाने की खबरें आनी शुरू हो गई हैं। गैलेक्सी एस20 सीरीज की तरह ही सैमसंग के फ्लैगशिप फोन्स में 25 वाट चार्जर मिलेगा। सैमसंग गैलेक्सी एस21 अल्ट्रा इस सीरीज का टॉप-ऐंड मॉडल होगा और इसमें 5000mAh बैटरी दी जा सकती है।

सैमसंग गैलेक्सी एस21 अल्ट्रा में एक अपग्रेडेड ISOCELL HM2 सेंसर दिए जाने का भी पता चला है। स्मार्टफोन सीरीज में 4k डिस्प्ले होगी जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ हो सकता है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *